Headlines
Loading...
वायरल हुई सिपाही और पिस्टल वाली लड़की की फोटो, SP ने लिया ये एक्शन,,,।

वायरल हुई सिपाही और पिस्टल वाली लड़की की फोटो, SP ने लिया ये एक्शन,,,।

इन दिनों बिहार के गोपालगंज से सोशल मीडिया पर एक सिपाही और पिस्टल वाली लड़की की तस्वीर तेजी से वायरल हुई है। वायरल फोटो में लड़की ने हाथ में पुलिस की पिस्टल लेकर सेल्फी ली है। लड़की के साथ में एक सिपाही भी नजर आया। जिसकी पहचान नगर थाने में सीआइटी टीम में तैनात अनिल यादव के रूप में की गई है।

सिपाही के साथ पिस्टल लिए वायरल गर्ल की पहचान निरुपमा यादव के रूप में की गई है। जो कि सदर अस्पताल में काम करती है। यह तस्वीर दुर्गा पूजा मेले की बतायी जा रही है हालांकि, निरुपमा ने इसे 27 नवंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद यह वायरल हो गई।

बात पुलिस तक पहुंची तो पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने जांच के निर्देश दे डाले। सिपाही अनिल यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए नगर इंस्पेक्टर से जांच कर रिपोर्ट मांगी है। वायरल तस्वीर के आधार पर नगर इंस्पेक्टर ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हाल ही में पटना में भी एक युवती ने हथियारों का प्रदर्शन कर मरीन ड्राइव पर स्टंटबाजी की थी। उसने इसका रील बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। लेकिन ऐसा करना उसे महंगा पड़ गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पहले, सहरसा जिले में अवैध हथियार के साथ एक युवक की फोटो भी वायरल हुई थी। युवक जिले के बनमा ओपी क्षेत्र के रसलपुर वार्ड नंबर 11 का रहने वाला है। वायरल तस्वीर में युवक एक पिस्टल हाथ में लिए हुए दिखा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया।