Headlines
Loading...
विराट ने एक छक्का और 10 चौकों की मदद से खेली 124 रन की कप्तानी पारी और टीम को दिलाई जीत, वरुण एरोन ने झटके 4 विकेट,,,।

विराट ने एक छक्का और 10 चौकों की मदद से खेली 124 रन की कप्तानी पारी और टीम को दिलाई जीत, वरुण एरोन ने झटके 4 विकेट,,,।

विराट सिंह की कप्तानी पारी और फिर वरुण एरोन की घातक गेंदबाजी के दम पर झारखंड की टीम ने ग्रुप बी के राउंड 5 मुकाबले में मणिपुर की टीम को 123 रन से हराने में सफलता हासिल की। मणिपुर के खिलाफ इस मुकाबले में झारखंड के कप्तान विराट सिंह ने टॉस जीता और फिर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद झारखंड की टीम ने विराट सिंह की शतकीय और विकास विशाल की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर 50 ओवर में 5 विकेट पर 286 रन बनाए। मणिपुर को जीत के लिए 287 रन का टारगेट मिला था और इसके जवाब में यह टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 163 रन बनाकर आउट हो गई।

मणिपुर के खिलाफ इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी झारखंड की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और इस टीम ने अपने पहले 2 विकेट 48 रन के स्कोर पर गंवा दिए और इस दौरान के देवब्रत 6 रन जबकि नाजिम सिद्दीकी 23 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान विराट सिंह ने टीम को संभालने का काम किया और कप्तानी पारी खेलते हुए 122 गेंदों पर एक छक्का और 10 चौकों की मदद से 128 रन की पारी खेली। वह पहली पारी में 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हुए और तब तक उनकी टीम ने 5 विकेट पर 286 रन बना लिए थे। सौरव तिवारी ने टीम के लिए 12 रन जबकि विकास विशाल ने इस मैच में 65 गेंदों पर नाबाद 74 रन की पारी खेली।

इस मैच में मणिपुर को जीत के लिए 287 रन का टारगेट मिला था, लेकिन इस टीम के बल्लेबाज झारखंड के गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए। हालांकि टीम के कप्तान लांग्लोन्याम्बा कीशांगबाम ने संघर्ष किया और 86 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन उन्हें दूसरे अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल पाया। 

झारखंड की तरफ से तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने घातक गेंदबाजी की और 10 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट लिए और 3 ओवर मेडन फेंके। उनके अलावा मोनू कुमार ने 2 विकेट लिए जबकि अनुकूल राय और शाहबाज नदीम को एक-एक सफलता मिली।