Headlines
Loading...
"वह तीनों फॉर्मेट का है बल्लेबाज.." टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज के फैन हुए आशीष नेहरा, तारीफ के बांधे पुल,,,।

"वह तीनों फॉर्मेट का है बल्लेबाज.." टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज के फैन हुए आशीष नेहरा, तारीफ के बांधे पुल,,,।

Team India: भारतीय टीम ने बीते दिन ऑस्ट्रेलिया को चौथे टी20 में 20 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ उन्होंने पांच टी20 मैचों की सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया। सीरीज का पाचवां व आखिरी टी20 मुकाबला 3 दिसंबर आज खेला जाएगा। टीम इंडिया की तरफ से कुछ युवा खिलाड़ियों ने इस पूरी श्रंखला में कमाल का प्रदर्शन करते हुए भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आशीष नेहरा ने ऐसे ही एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी की तारीफ करते हुए बड़ी बात कही है।

Team India के इस युवा खिलाड़ी के फैन हुए आशीष नेहरा

टीम इंडिया में निरंतर युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी आते रहते हैं जो अपने बेहतरीन खेल से रातों रात स्टार बन जाते हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी है दाएं हाथ के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दौरान एक शतक व एक अर्धशतक ठोकने के अलावा 4 मुकाबलों में कुल 194 रन बनाए हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखकर कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा ने इस युवा खिलाड़ी की जमकर प्रशंसा की। 

आशीष  नेहरा ने कहा,

"इसमें कोई संदेह नहीं है कि रुतुराज गायकवाड़ भारत के लिए तीन प्रारूपों के खिलाड़ी हैं। हर कोई जानता है कि रुतुराज गायकवाड़ किस तरह का खिलाड़ी है। जब आप यशस्वी जयसवाल के बारे में बात करते हैं, तो उनका खेल रुतुराज गायकवाड़ की तुलना में पूरी तरह से अलग है। आपको T20 प्रारूप में भी दृढ़ता की जरूरत है और गायकवाड़ यही लाते हैं।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पाचवां टी20 खेला जाएगा आज

बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में 3 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। जहां एक तरफ टीम इंडिया (Team India) की कोशिश इस मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ करने की होगी। वहीं दूसरी तरफ से ऑस्ट्रेलिया भी इस मैच को जीतने के लिए पूरी जान झोंकेंगी। वह चाहेगी कि इस मैच को जीत अपना आत्मसम्मान बचाया जाए। बता दें कि यह मैच आज शाम सात बजे से खेला जाएगा।