Headlines
Loading...
वाराणसी फिल्म फेस्टिवल : 'टेरर और टॉक एक साथ संभव नहीं', पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की पाकिस्तान को दो टूक,,,।

वाराणसी फिल्म फेस्टिवल : 'टेरर और टॉक एक साथ संभव नहीं', पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की पाकिस्तान को दो टूक,,,।

6th International Short Film Festival: वाराणसी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पांच राज्यों के एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी संकल्प और काम के आधार पर पांच राज्यों का विधानसभा चुनाव जीतेगी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि जनादेश का फैसला सिर आंखों पर है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जुगाड़ के दल चुनाव हाईजैक करने में सफल नहीं होंगे। 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम से साबित हो जाएगा कि मुकाबला कितना कांटे का रहा है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने किया लघु फिल्म महोत्सव का शुभारंभ

मीडिया से बातचीत में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने उत्तर प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नदियां, वन और पहाड़ फिल्म की शूटिंग के लिए महत्वपूर्ण स्थल हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव को वाराणसी सहित आसपास के कलाकारों को प्रोत्साहन देने वाला बताया. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रतिभाओं को दिग्गज कलाकारों से प्रेरणा भी प्राप्त होगी। मुख्तार अब्बास नकवी आज 6वें अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे थे।

पाकिस्तान की फिल्म को जगह नहीं मिलने पर जानिए क्या कहा

1 दिसंबर से 3 दिसंबर तक आयोजित होने वाले महोत्सव में प्रकाश झा सहित नामचीन हस्तियां शामिल हो रही हैं। अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव में 44 देशों की 94 लघु फिल्मों को दिखाया जाएगा। महोत्सव में पाकिस्तान की किसी भी लघु फिल्म को जगह नहीं दी गई है। वजह पूछने पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कभी भी टेरर और टॉक एक साथ संभव नहीं हो सकता। हम भी चाहते हैं कि सभी देशों के साथ सांस्कृतिक संबंध बेहतर हों, लेकिन पाकिस्तान को भारत से सांस्कृतिक संबंध रखने के लिए आतंक का अखाड़ा खत्म करना होगा. आतंक के अखाड़े से कभी भी सांस्कृतिक स्वर नहीं सुनाई देंगे।