Headlines
Loading...
'गजबे शॉट था यार', Rinku Singh के इस अद्भुत सिक्स के दीवाने हुए कमेंटेटर, सूर्या का रिएक्शन VIRAL,,,।

'गजबे शॉट था यार', Rinku Singh के इस अद्भुत सिक्स के दीवाने हुए कमेंटेटर, सूर्या का रिएक्शन VIRAL,,,।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज रायपुर में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया की ओर से बल्लेबाजी की शुरुआत अच्छी रही लेकिन टीम का मध्यक्रम लड़खड़ा गया। 

रिंकू सिंह (Rinku Singh) जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में चौके -छक्के लगाने शुरु किए। पारी के दौरान रिंकू सिंह ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसे देखकर टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार और कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे आकाश चोपड़ा उनकी तारीफ किए बिना रह नही पाए।

खबर से जुड़ी तीन अहम बातें...

* भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा चौथा टी20 मुकाबला।
* रिंकू सिंह ने अपनी पारी के दौरान लगाए शानदार चौके-छक्के।
* रिंकू सिंह का एक छ्क्का देख खुद को रोक नही पाएं कमेंटेटर आकाश चोपड़ा।
* कप्तान सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद टीम इंडिया के उभरते स्टार रिंकू सिंह पिच पर आए। रिंकू सिंह ने आते ही अपने बल्ले से रन बरसाने शुरु कर दिए। रिंकू सिंह ने इसी बीच एक ऐसा छक्का लगाया जिसे देखकर कप्तान सूर्यकुमार यादव बाउंड्री पार बैठे ताली बजाने के लिए मजबूर हो गए। इसी दौरान कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने रिंकू सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि, 'ये तो गजबे छक्का था।' इस दौरान कमेंट्री बॉक्स में आकाश चोपड़ा के साथ आशीष नेहरा भी बैठे थे।

रिंकू सिंह का ये छक्का 88 मीटर लंबा था। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा। भारत की ओर से रिंकू सिंह ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए लेकिम अपने अर्द्धशतक से चूक गए। रिंकू सिंह के बाद से यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए। जितेश शर्मा ने 19 गेंदों पर 35 रन बनाए।

टीम इंडिया की ओर से सीनियर खिलाड़ियो का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। उपकप्तान श्रेयस अय्यर ने 7 गेंदों पर 8 रन की पारी खेली तो वहीं कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 2 गेंदों पर 1 रन की पारी खेली। ऋतुराज गायकवाड़ 32 रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया के लिए बेन ड्वारिसस ने तीन और तनवीर सांघा-जेसन बेहरनडॉर्फ ने दो-दो विकेट लिए। एरोन हार्डी को एक विकेट मिला। इस मुकाबले में टीम इंडिया आखिरी दो ओवर में सिर्फ 13 रन बना पाई और पांच विकेट गंवा दिए। इसी वजह से भारत का स्कोर 200 रन के करीब नहीं पहुंच सका।