Headlines
Loading...
भगवान राम की मूर्ति लेकर बिना चप्पल अयोध्या से वापस लौटे जैकी श्रॉफ, बेटे विवेक ओबेरॉय के साथ दिए पोज,,,।

भगवान राम की मूर्ति लेकर बिना चप्पल अयोध्या से वापस लौटे जैकी श्रॉफ, बेटे विवेक ओबेरॉय के साथ दिए पोज,,,।

अयोध्या में भगवान श्रीराम के आगमन का इंतजार पूरा हो गया है। बीते दिन 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हो गई है। इस मौके पर पूरे देश में खुशी का माहौल है। हर कोई इस क्षण बेसब्री से इंतजार कर रहा था। इस शुभ अवसर पर तमाम बॉलीवुड हस्तियां भी अयोध्या पहुंची थीं, जो इस ऐतिहासिक क्षण की साक्षी बनी हैं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद देर रात सेलेब्स मुंबई वापस लौट आए। इस दौरान सभी सितारों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जैकी श्रॉफ प्राण प्रतिष्ठा में बिना चप्पल के शामिल हुए। मुंबई वापसी पर विवेक ओबेरॉय ने इसका खुलासा किया।
 

जैकी श्रॉफ का ऐसा करना, इस अवसर के आध्यात्मिक महत्व के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा और ईमानदार प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में अपनी उपस्थिति के बाद जैकी श्रॉफ न केवल यादें बल्कि भगवान राम की एक मूर्ति लेकर मुंबई वापस लौटे हैं। इस दौरान जैकी के साथ विवेक ओबेरॉय भी नजर आए। विवेक ने ही पैपराजी से बात कर उन्हें बताया कि जैकी श्रॉफ बिना चप्पल के कार्यक्रम में शामिल हुए और ऐसे ही वापस लौटे हैं।

दोनों अभिनेताओं ने पैपराजी के सामने चेहरे पर मुस्कान और होठों पर श्री राम का जाप करते हुए पोज दिए। जैकी श्रॉफ का ये भाव दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में मुंबई में जैकी श्रॉफ ने एक दिल छू लेने वाला भाव प्रदर्शित किया था। एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अभिनेता मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए दिखाई दे रहे थे। उनका यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया था। वीडियो में जैकी को समर्पण की गहरी भावना के साथ सावधानीपूर्वक कचरा इकट्ठा करते और मंदिर परिसर को धोने के काम में पूरे दिल से डूबे हुए देखा गया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद, देशभर में कई मंत्रियों और मशहूर हस्तियों ने मंदिरों में स्वच्छता अभियान में सक्रिय रूप से भाग लिया। बीते दिन अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के अभिषेक समारोह में इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। फिल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष धई, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, और  अनुपम खेर इत्यादि प्रमुख रूप से रहे।