Headlines
Loading...
लोगों में हिंदुत्व का अलख जगाएगी Dipika Chikhaliya की ये फिल्म, इस OTT प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म,,,।

लोगों में हिंदुत्व का अलख जगाएगी Dipika Chikhaliya की ये फिल्म, इस OTT प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म,,,।

फिल्म और मनोरंजन डेस्क - 22 जनवरी को जब अयोध्या में राम प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया तो पूरा देश राममय हो गया। इस ऐतिहासिक मौके का गवाह बनने के लिए देश के जाने-माने लोग पहुंचे, जिनमें साधु-संतों के अलावा बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के सितारे भी शामिल थे।इस खास दिन पर 'रामायण' की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी मौजूद थीं।

रामायण की 'सीता' दिखाएंगी हिंदुत्व

दीपिका चिखलिया ने राम नगरी से प्राण प्रतिष्ठा के पहले और बाद के कई खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। दीपिका ने न सिर्फ पौराणिक शोज किए हैं बल्कि असल जिंदगी में भी वह एक धार्मिक अभिनेत्री हैं। अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के दौरान बड़ी-बड़ी हस्तियों ने हिंदुत्व के इस लहराते झंडे के सामने सिर झुकाया। 

इसी हिंदुत्व पर बात करते हुए युवाओं को इसके एक अलग पहलू से दिलों की धड़कन का अहसास कराने के लिए फिल्म 'हिंदुत्व' ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी पर रिलीज होने जा रही है। 

फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी संस्कृति को भूल जाती है और दुनिया की चकाचौंध में अपने अस्तित्व को नकारात्मक नजरिए से देखने लगती है। जब एक पढ़ा-लिखा लड़का उसके अंदर हिंदुत्व की अलख जगाता है तो उसके जीवन में सब कुछ बदल जाता है। इस 'हिन्दुत्व' में भारत की प्राचीन सभ्यताओं के साथ-साथ वर्तमान स्थिति को भी दर्शाया गया है। 

गाने को दलेर मेहंदी ने आवाज दी है

टैग प्रोडक्शंस और लॉर्ड शिवा कम्युनिकेशन के बैनर तले बनी फिल्म हिंदुत्व का निर्माण अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट ने किया है। फिल्म में कुछ गाने हैं जिन्हें दलेर मेहंदी ने गाया है। इसके साथ ही लोगों को भजन सम्राट अनूप जलोटा के भजन भी सुनने को मिलेंगे। 

फिल्म की स्टारकास्ट में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अनूप जलोटा, दीपिका चिखलिया, गोविंद नामदेव शामिल हैं। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी।