Headlines
Loading...
Ram Mandir News: अभी-अभी राम मंदिर में एंट्री पर रोक, प्रवेश द्वार पर रोके गए श्रद्धालु, भारी भीड़ के चलते लिया गया ये फैसला,,,।

Ram Mandir News: अभी-अभी राम मंदिर में एंट्री पर रोक, प्रवेश द्वार पर रोके गए श्रद्धालु, भारी भीड़ के चलते लिया गया ये फैसला,,,।

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या स्थित राम मंदिर में भारी भीड़ के चलते मंदिर में एंट्री रोक दी गई है। श्रद्धालुओं को राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर रोका गया। भीतर गर्भ गृह में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के चलते फैसला लिया गया। 

दीगर है कि सोमवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मंदिर का उद्घाटन हुआ। उसके बाद से श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है, मंगलवार सुबह से ही लोग लाइन में लगे हुए हैं। 

मंगलवार को सुबह 10-11 बजे के करीब भीड़ ज्यादा बढ़ने की वजह से राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर भक्तों की एंट्री रोक दी गई है। प्रवेश द्वार पर रोके गए श्रद्धालुओं से जब केसरी न्यूज नेटवर्क ने बात की तो उन्होंने कहा कि हमें इंतजार करने में कोई शिकायत नहीं है। अगर हम शांतिपूर्वक चलें तो आराम से एंट्री मिल सकती है। 

दर्शन कर लौटे श्रद्धालुओं में से एक ने बताया कि मैं हाथ जोड़कर कह रहा हूं कि मैं ये कह रहा हूं कि अभी इतना मत जाओ। जानकारी के मुताबिक ज्यादा समय लॉकर रूम में लग रहा जहां लोगों को चप्पल, मोबाइल और अन्य सामान जमा कराना है। इसके अलावा पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां लगातार अनाउंसमेंट कर लोगों को सचेत कर रही हैं। मौके पर अर्धसैनिक बल के जवानों को बुलाकर रास्ता क्लियर कराया जा रहा है।

पुलिस इंतजाम में लगा

मंदिर में एंट्री के लिए लंबी कतार है। इस भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस प्रशासन इंतजाम में लगा हुआ है।

बता दें सोमवार को श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे देश में धार्मिक उत्सव और उल्लास का माहौल देखने को मिला। इस दौरान देश के विभिन्न मंदिरों में श्रद्धालु भगवान राम को समर्पित गीत और विशेष भजन गाते सुने गये और विशेष प्रार्थनाओं का भी आयोजन किया गया। इसके अलावा लोग विभिन्नि स्थानों पर भंडारा और रंगोली जैसे आयोजनों में भी शामिल हुए। 

आपको बता दें कि वाराणसी जिले में विशेश्वरगंज स्थित भगेलू प्रसाद केसरवानी धर्मशाला में सुंदरकांड पाठ का आयोजन एवं भक्ति गीत के साथ ही प्रसाद वितरण का भी आयोजन हुआ। जिसमें विशेष रूप से सर्वश्री राजेश केसरी, डॉ.वीरेंद्र केसरवानी, विनोद कुमार केसरी का प्रमुख रूप से विशेष योगदान रहा।