Headlines
Loading...
Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ से मिले योगी आदित्यनाथ, यूपी सीएम ने इस अंदाज में किया स्वागत,,,।

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ से मिले योगी आदित्यनाथ, यूपी सीएम ने इस अंदाज में किया स्वागत,,,।

अयोध्या :: सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में रामलला मूर्ति प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न हुआ, और इस पवित्र समारोह के अवसर पर देशभर में जबरदस्त उत्साह देखा गया। साथ ही इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों के अलावा भारतीय फिल्म उद्योग की बड़ी हस्तियां भी मौजूद थीं। 
बता दें कि इनमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत तक का नाम शामिल है। हालांकि कार्यक्रम के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का मनोरंजन किया है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने इंस्टाग्राम पर हिंदी फिल्म मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया, और तस्वीर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और यूपी सीएम बातचीत करते भी नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि पोस्ट की अगली फोटो में अभिषेक बच्चन से मुलाकात की फोटो भी है। यूपी के मुख्यमंत्री ने आध्यात्मिक गुरु गुरुदेव श्री श्री रविशंकर का भी स्वागत किया, और फोटो शेयर करके पोस्ट के कैप्शन में यूपी सीएम ने लिखा "सभी को राम राम." प्रभु श्री राम की कृपा आप सभी पर बनी रहे।

बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद पीएम नरेंद्र मोदी भी समारोह में शामिल सभी मेहमानों का अभिवादन करते नज़र आए. बता दें कि इस दौरान जब उनकी नजर बैरिकेड्स के पीछे खड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन पर पड़ी, तो वो एक पल के लिए वहां ठहर गए और हाथ जोड़कर मेगा स्टार का अभिवादन किया।

बताया जा रहा है कि अयोध्या राम मंदिर के भव्य उद्घाटन में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणदीप हुडा, माधुरी दीक्षित सहित कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए है।