Headlines
Loading...
"कोहली खेले तो...", इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ऐसा कहकर इंग्लैंड खेमे में मचाई और खलबली, तीसरा टेस्ट 15 फ़रवरी से होगा,,,।

"कोहली खेले तो...", इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ऐसा कहकर इंग्लैंड खेमे में मचाई और खलबली, तीसरा टेस्ट 15 फ़रवरी से होगा,,,।

Nasser Hussain on Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli IND vs ENG) इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं, इसको लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. लेकिन अभी से ही इंग्लैंड खेमे में कोहली की आहट सुनाई देने लगी है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान कप्तान नासिर हुसैन ने तीसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

दरअसल, भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को बुरी तरह से हरा दिया था। इंग्लिश बल्लेबाज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद पर घुटने टेकने पर मजबूर हो गए थे। इंग्लैंड का बैजबॉल पूरी तरह से फ्लॉप रहा था। वहीं. अब तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली (Update on Virat Kohli) की वापसी को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जिसने यकीनन इंग्लैंड खेमे में खलबली मचाने का काम किया है।

IND vs ENG: बाकी के टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली की होगी भारतीय टीम में वापसी ? राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

dailymail को दिए इंटरव्यू में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भरोसा जताया है कि कोहली की वापसी होगी तो टेस्ट क्रिकेट का आकर्षण बहुत बढ़ जाएगा. पूर्व कप्तान ने इंटरव्यू के दौरान कोहली की वापसी को लेकर कहा, "भारत के बारे में एक बात यह है कि उनकी चार पारियों में से तीन में उनका प्रदर्शन थोड़ा ढीला रहा था. मैं राहुल द्रविड़ को जानता हूं और वह इसपर जरूर फोकस किए होंगे. भारत चाहेगा कि अब यहां से इंग्लैंड पर दबाव बनाए रखे, और यदि कोहली आते हैं तो यह भारतीय टीम और भी खतरनाक हो जाएगी।"

"पूर्व इंग्लैंड कप्तान ने बताया, क्यों जसप्रीत बुमराह की गेंद पर बोल्ड होने पर बेन स्टोक्स ने बल्ला छोड़ दिया था

नासिर हुसैन ने ये भी माना है कि सीरीज को जीतने का दावेदार भारत है लेकिन इंग्लैंड टीम जिस अंदाज में खेलती है उसके पास क्षमता है सीरीज में जीतने का.पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि "वो अब टेस्ट सीरीज के परिणाम को लेकर चिंता नहीं कर रहे हैं. मैं टेस्ट क्रिकेट की बड़ी तस्वीर और भविष्य के बारे में चिंतित हूं इसलिए मुझे खुशी है कि यह अब तक यह टेस्ट सीरीज इतना मजेदार रहा है।"

बता दें कि सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा. बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान चयनकर्ता जल्द करने वाले हैं. सीरीज में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है।