Headlines
Loading...
टाइगर श्रॉफ की मां का चल रहा था 17 साल छोटे एक्टर संग अफेयर, कोर्ट में पेश हुईं थी आपत्तिजनक तस्वीरें,,,।

टाइगर श्रॉफ की मां का चल रहा था 17 साल छोटे एक्टर संग अफेयर, कोर्ट में पेश हुईं थी आपत्तिजनक तस्वीरें,,,।

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने और दिग्गज अभिनेता है। हालांकि आज के वक्त में वह भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं है लेकिन इसके बावजूद वह फैंस के साथ में सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं। बता दे की जैकी श्रॉफ ने आयशा श्रॉफ के साथ में शादी रचाई थी और दोनों के दो बच्चे हुए है, जिनका नाम टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ है।

लेकिन आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहा। दरअसल उनका नाम मशहूर अभिनेता साहिल खान के साथ में भी जोड़ा गया था। साहिल खान को साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म स्टाइल में देखा गया था और उन्होंने अपने करियर में सिर्फ पांच फिल्मों में ही काम किया है। 

लेकिन यह किस्सा साल 2009 के दौरान का है। बता दें कि खबरों के अनुसार आयशा श्रॉफ को खुद से 17 साल छोटे एक्टर से प्यार हो गया था और कथित तौर पर वह उनके साथ रिलेशनशिप में थी। इस बात को लेकर काफी हंगामा देखने को भी मिला। आयशा श्रॉफ और साहिल खान का एक प्रोडक्शन कंपनी में जॉइंट वेंचर के दौरान अफेयर चलना शुरू हो गया था।

लेकिन आयशा श्रॉफ और साहिल खान के बीच में मामला तब ज्यादा बिगड़ा था जब साल 2014 में आयशा ने साहिल के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया था। इसी दौरान साहिल खान के वकील ने कोर्ट में उनकी और आयशा की कुछ इंटिमेट तस्वीरों को दिखा दिया था। जिसमें दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया। आयशा ने इन तस्वीरों का खंडन किया और कहा कि साहिल के साथ वो नही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आयशा श्रॉफ एक मॉडल होने के साथ-साथ जानी-मानी अभिनेत्री भी है। उन्होंने साल 1984 में मोहनीश बहल के साथ में तेरी बाहों में फिल्म में काम किया था। 5 जून 1987 को अपने बर्थडे के दिन पर आयशा श्रॉफ ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी श्रॉफ के साथ में शादी रचा ली थी। इसके बाद में वह एक प्रोड्यूसर बन गई थी।