Headlines
Loading...
तस्वीरों में देखें- हिंदूओ के पक्ष में आदेश के बाद ज्ञानवापी परिसर के आसपास बढ़ी फोर्स सुरक्षा व्यवस्था, दुकानें हुई बंद,,,।

तस्वीरों में देखें- हिंदूओ के पक्ष में आदेश के बाद ज्ञानवापी परिसर के आसपास बढ़ी फोर्स सुरक्षा व्यवस्था, दुकानें हुई बंद,,,।

वाराणसी में आज का हलचल :: ज्ञानवापी स्थित व्यासजी के तहखाना प्रकरण में अदालत के आदेश के बाद गुरुवार की सुबह से कमिश्नरेट की पुलिस हाई अलर्ट मोड में दिख रही है। आला अधिकारी फोर्स के साथ सड़कों पर पैदल गश्त कर रहे हैं। 

दाल मंडी समेत मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में दुकानें बंद दिखीं। तस्वीरों में देखें- चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती...

ज्ञानवापी परिसर के आसपास के इलाकों में चप्पे- चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। साथ अधिकारी भी सुबह से नजर बनाए हुए हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर के गेट नंबर चार के बाहर भी स्थिति सामान्य है। यहां पुलिस की टीम तैनात है।
 

बता दें कि कोर्ट का आदेश आने के बाद सभी डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी और थानाध्यक्ष को कहा गया कि वह अपने क्षेत्र में अतिरिक्त सतर्कता बरतें और सभी वर्ग के लोगों के संपर्क में रहें। कमिश्नरेट की सोशल मीडिया सेल को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर सतर्कता से नजर रखने को कहा गया है।

 
इसके अलावा लोकल इंटेलिजेंस यूनिट को माहौल पर अतिरिक्त सतर्कता के साथ नजर रखने को कहा गया है। मिश्रित आबादी वाले संवेदनशील इलाकों में विशेष रूप से सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है।

ज्ञानवापी स्थित व्यासजी के तहखाने से संबंधित प्रकरण में अदालत का आदेश सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में रहा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के टॉप ट्रेंड में यह मामला रहा। 

रात 10 बजे तक हैशटैग वाराणसी कोर्ट को लेकर 12 हजार से ज्यादा पोस्ट किए गए।

 
सुबह 11 बजे मंडलायुक्त, पुलिस कमिश्नर समेत आलाधिकारी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे।
 

काशी विश्वनाथ मंदिर के गेट नंबर चार से ज्ञानवापी में इबाबत के लिए नमाजी जा रहे हैं।
 

ज्ञानवापी व्यासजी तहखाने में पूजा के आदेश के बाद बहरडीहा में माहौल सामान्य दिखा, लेकिन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसीपी भेलूपुर पुलिस बल के साथ गस्त करते रहे।
 

ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष में कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार को दालमंडी और नई सड़क की दुकानें बंद रहीं।