Headlines
Loading...
आज वाराणसी भेलूपुर थाना क्षेत्र के अगरबत्ती कारोबारी ने सिर में गोली मार की खुदकुशी,,,।

आज वाराणसी भेलूपुर थाना क्षेत्र के अगरबत्ती कारोबारी ने सिर में गोली मार की खुदकुशी,,,।

वाराणसी जिले के सुदामापुर (भेलूपुर) में हनुमान मंदिर के पास अगरबत्ती कारोबारी अनिल कुमार मल्होत्रा उर्फ आनंद (65 वर्ष) ने गुरुवार सुबह घर में लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली।परिजनों ने बताया कि वह गहरे अवसाद में थे। दो माह के भीतर बहन, बेटा-बेटी के निधन के साथ ही अगरबत्ती का कारखाना भी बंद हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

चौक के मूल निवासी अनिल कुमार मल्होत्रा ने सुदामापुर में साल 2003 में मकान बनवाकर पत्नी नैना देवी, बेटे विक्की, विक्रम और एक बेटी के साथ रहने लगे थे। तीन मंजिला मकान के दूसरे तल पर वह परिवार के साथ रहते थे। बाकी तल पर फ्लैट किराये पर दे रखा है। नीचीबाग में नारायण दास के नाम से बड़ा कटरा है, जिसे किराये पर दिया है। छह साल पहले बड़े बेटे विक्की का निधन हो गया। उसकी शादी नहीं हुई थी। दो माह पहले छोटे बेटे विक्रम का भी देहांत हो गया। दो माह पहले ही बहन, इधर एक माह पहले शादीशुदा बेटी का भी निधन हो गया। एक के बाद एक परिजनों की मृत्यु से अनिल गहरे सदमे में थे। इसी वजह से अगरबत्ती का कारखाना भी बंद कर दिया था। परिवार में केवल पत्नी नैना, छोटे बेटे की पत्नी रितू और सात साल की पोती भारती है।

गोली चलने पर खुली नीद

सुबह पास के कमरे में बहू रितू बेटी भारती और सास नैना के साथ सो रही थी। तभी पास के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। बहू भागकर कमरे में पहुंची तो ससुर लहुलूहान हाल में गिरे पड़े हैं। हाथ से कुछ दूर पिस्टल पड़ी हुई थी। बहू ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ भेलूपुर पुलिस पहुंची। पिस्टल और खोखा कब्जे में ले लिया गया। परिवार के सभी सदस्यों का अलग-अलग बयान दर्ज किया गया। बहू कह रही थी कि यहां का मकान परिवार के लिए हमेशा से अशुभ रहा है।

एसीपी भेलूपुर डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि अनिल कुमार मल्होत्रा अपनों के निधन और कारखाना बंद होने के बाद से गहरे सदमे में थे। परिजनों के अनुसार जब वह एक साल के थे तब मां गुजर गईं। 15 साल के थे, तब पिता नहीं रहे। सगे भाई इस समय दिल्ली में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।