Headlines
Loading...
अजीबो गरीब घटना :: महिला ने नहीं पहनी ब्रा इस मारे फ्लाइट में हुई बेइज्जती, बैठने के लिए भी नहीं मिली जगह,,,।

अजीबो गरीब घटना :: महिला ने नहीं पहनी ब्रा इस मारे फ्लाइट में हुई बेइज्जती, बैठने के लिए भी नहीं मिली जगह,,,।

आज के समय में प्लेन यात्रा के लिए सबसे सुविधाजनक स्त्रोत माना जाता है क्योंकि ये कम टाइम में आपको आपकी मंजिल तक पहुंचा देता है। वैसे कई बार यात्राओं के दौरान कई बार ऐसी अजीबोगरीब घटना भी सामने आ जाती है। जिसके बारे में जानकर लोग काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है। जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला डेल्टा एयरलाइन का है, जहां एक महिला को लगभग बाहर निकाल दिया गया क्योंकि उसने ब्रा नहीं पहनी थी. कहा जा रहा है कि इंफ्लूएंसर और डीजे आर्कबोल्ड 22 जनवरी को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए सॉल्ट लेक से सैन फ्रांसिस्को के लिए यात्रा कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने देखा की ना तो क्रू मेंबर का व्यवाहार अच्छा और ना ही वहां के किसी स्टाफ का वो सभी लोग पैसेंजर पर चिल्ला रहे थे।

क्यों हुआ ऐसा?

Yahoo news से बात करते हुए लड़की ने कहा कि जैसे ही मैं सीट पर बैठी एक महिला क्रू मेंबर आई और मेरे पहनावे पर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस बात को सुनकर मैं काफी ज्यादा हैरान रह गई क्योंकि ये उनकी मर्जी है कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं। उस दौरान बैगी सफेद शर्ट और पैंट पहना हुआ था। जो आम लोगों की तरह बिल्कुल नॉर्मल था। लेकिन उन्हें ये बात समझ ही नहीं आ रही थी।

मीडिया से आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि महिला क्रू सदस्य ने आगे कहा कि अगर मैं अपनी जैकेट पहन लूं तो वह मुझे फ्लाइट में रुकने की इजाजत दे देगी। उस महिला की बात को सुनकर मुझे बुरा तो काफी लगा लेकिन डेढ़ घंटे की फ्लाइट के लिए मैं बिल्कुल भी पंगे लेकर इंतजार नहीं करना चाहती थी, लेकिन डेल्टा फ्लाइट में क्रू मेंबर की सोच वाकई हैरान कर देनी वाली है।