Headlines
Loading...
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज गुरुवार को आएंगे वाराणसी, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, जानें पूरा कार्यक्रम,,,।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज गुरुवार को आएंगे वाराणसी, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, जानें पूरा कार्यक्रम,,,।

वाराणसी (ब्यूरो), आदित्य उर्फ मुन्ना की रिपोर्ट। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज गुरुवार को वाराणसी आ रहे हैं। वाराणसी में अखिलेश यादव अपने कई निजी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक भी कर सकते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन को ध्यान में रखते हुए वाराणसी में तैयारी पूरी की जा चुकी हैं। बुधवार शाम जारी प्रोटोकॉल के बाद देर शाम अखिलेश यादव के आगमन का संशोधित प्रोटोकॉल भी जारी हुआ। जिसमें वाराणसी में कई कार्यक्रम में शामिल होना बताया जा रहा है।

इस बारे में "केसरी न्यूज नेटवर्क" प्रतिनिधि को जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज राय धूपचंडी द्वारा बताया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार दोपहर 12 बजे निजी विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे।

हवाई अड्डे पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद सड़क मार्ग से वे भदैनी स्थित संकट मोचन मंदिर के महंत विश्वंभर नाथ मिश्रा के आवास पर पहुंचेंगे। वहां उनकी माता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने के साथ ही परिजनों से भी मुलाकात करेंगे।

उसके बाद ब्रह्मानंद कॉलोनी में स्थित पूर्व विधायक पूनम सोनकर के आवास पर जाएंगे। वहां पर शादी समारोह में शामिल होंगे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल के बेटे के विवाह के बाद आशीर्वाद गोष्ठी में वर वधू को आशीर्वाद देने के साथ ही परिजनों से मुलाकात करेंगे।

मुलाकात करने के बाद पार्टी के पदाधिकारी और स्थानीय नेताओं से लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर बातचीत करेंगे। बातचीत करने के बाद शाम 4 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। पार्टी प्रवक्ता मनोज रॉय द्वारा बताया गया कि आगमन के दौरान सड़क पर जगह-जगह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत भी किया जाएगा।