Headlines
Loading...
सपा प्रवक्ता ने किया बड़ा दावा मुख्तार के बाद अब अगला साजिश के शिकार आजम खान हो सकते हैं, इन्हें फौरन गैर BJP राज्य में शिफ्ट करें

सपा प्रवक्ता ने किया बड़ा दावा मुख्तार के बाद अब अगला साजिश के शिकार आजम खान हो सकते हैं, इन्हें फौरन गैर BJP राज्य में शिफ्ट करें

लखनऊ :: यूपी के सबसे बड़े माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। बांदा जेल में बंद रहे मुख्तार की गुरुवार-28 मार्च की रात कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। इस बीच मुख्तार की मौत पर विपक्षी नेताओं ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि अब आजम खान अगली साजिश का शिकार हो सकते हैं।

सपा प्रवक्ता ने किया ये बड़ा दावा

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, माननीय सुप्रीम कोर्ट से मेरी व्यक्तिगत अपील है कि 8 बार के विधायक, सांसद एवं अनेकों बार के कैबिनेट मंत्री रहे श्री आजम खान साहब को फौरन उत्तर प्रदेश की जेल से गैर बीजेपी शासित राज्य में तत्काल उन्हें शिफ्ट किया जाय उनके साथ भी अगली गंभीर साजिश हो सकती है। देश में आज किसी भी नागरिक की जान सुरक्षित नहीं है।

मुख्तार को दिया गया धीमा जहर?

बता दें कि इससे पहले मुख्तार अंसारी ने दावा किया था कि उसे धीमा जहर दिया जा रहा है। मालूम हो कि सोमवार रात को भी मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। मुख्तार करीब 14 घंटे तक अस्पताल में रहा, इसके बाद हालत में सुधार आने के बाद शाम 6 बजे उसे जेल शिफ्ट किया गया था।