Headlines
Loading...
न प्रणाम पूर्णिया, न सलाम पूर्णिया; इस बार होगा जय श्री राम पूर्णिया: नीरज बबलू ,,,।

न प्रणाम पूर्णिया, न सलाम पूर्णिया; इस बार होगा जय श्री राम पूर्णिया: नीरज बबलू ,,,।

बिहार सरकार में मंत्री नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि एनडीए गठबंधन नेचुरल गठबंधन है। आरजेडी ने 17 माह में 1700 करोड़ लूटा है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि लूट का पर्दाफाश होगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रणाम पूर्णिया अभियान चला रहे थे। वह प्रणाम पूर्णिया नहीं सलाम पूर्णिया वाले थे। यहां की जनता तय कर चुकी है न प्रणाम पूर्णिया न सलाम पूर्णिया इस बार होगा जय श्री राम पूर्णिया। 

गुरुवार को पूर्णिया में जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के नामांकन में शामिल होने आए नीरज बबलू ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान ये बातें कहीं। बता दें कि जदयू के निवर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा ने बतौर एनडीए प्रत्याशी नामांकन का पर्चा दाखिल किया। 

नामांकन के बाद रंगभूमि मैदान में एनडीए की ओर से आयोजित आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए विजय कुमार चौधरी ने कहा कि देश में मोदी और बिहार में नीतीश के नेतृत्व में प्रगति जारी है। एनडीए के पांचों दल अर्थात पांडव मिलकर 2024 का महाभारत जीतेगा। 

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पूर्णिया को महात्मा गांधी, विनोबा भावे,जेपी और रेणु की धरती बताते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि इस उर्वर धरती के लोग सही फैसला करेंगे। पूर्णिया में विकास में मोदी जी और नीतीश जी का अहम योगदान रहा है। 

उन्होंने कहा राजद एक ऐसी पार्टी है जो परिवार से ही शुरू होती है और परिवार पर ही खत्म होती है। जबकि नीतीश जी का परिवार पूरा बिहार है। मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में जो विकास कार्य हुए हैं उसकी लंबी फेहरिस्त है। मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा पूर्णिया के विकास और शांति के लिए जनता सोच समझकर फैसला लें। 

मंत्री जयंत राज ने कहा कि संतोष जीतेंगे तो केवल सांसद ही नही केंद्रीय मंत्री भी बनेंगे। मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश जी और मोदी जी के विकसित भारत और विकसित बिहार के सपने को पूरा करने के संतोष को दिल्ली भेजना होगा।