Headlines
Loading...
अतीक कि पत्नी शाइस्ता की राह पर मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी, गिरफ्तारी के डर से जनाजे में नहीं हुई शामिल, ढेरों केस हैं दर्ज़,,,।

अतीक कि पत्नी शाइस्ता की राह पर मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी, गिरफ्तारी के डर से जनाजे में नहीं हुई शामिल, ढेरों केस हैं दर्ज़,,,।

Mukhtar Ansari Funeral: पिछले एक साल में यूपी में आतंक का पर्याय रहे दो कुख्यात अपराधी अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का अध्याय समाप्त हो चुका है। जहां अतीक अहमद की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं मुख्तार अंसारी की जेल में हार्ट अटैक से मौत हो गई। 
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तरह अब मुख्तार की पत्नी अफशां भी जनाजे में शामिल नहीं हुई।

जब अतीक की हत्या हुई तो पुलिस को लगा कि उसकी पत्नी शाइस्ता पति के जनाजे में शामिल होने आएगी और मौका पाकर उसे पकड़ लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह अभी तक फरार है। बता दें कि बीते साल 24 फरवरी को यूपी में उमेश पाल और 2 उसके सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद, अशरफ, शाइस्ता परवीन, उसके दो बेटों समेत 9 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया था। केस दर्ज होने के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है। पुलिस ने उस पर इनाम भी घोषित कर रखा है।

पुलिस ने अफशां पर घोषित कर रखा है इनाम

वहीं दूसरी ओर यूपी के दूसरे डाॅन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर भी 11 मामले दर्ज है। पुलिस को उसकी तलाश है। शाइस्ता की तरह अफशां पर भी पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा है। जानकारी के अनुसार पुलिस की एक टीम अफशां की तलाश में जुटी है। उस पर दर्जन भर से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला भी दर्ज हैं।

बता दें कि अफशां पर गाजीपुर से लेकर लखनऊ तक फर्जी तरीके से भुमि कब्जाने, रसूख के दम पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने जैसे अनकों मामले दर्ज हैं। इतना ही नहीं उस पर लोगों से जबरन रजिस्ट्री करवाने का मामला भी दर्ज है।