Headlines
Loading...
मुख्तार को मसीहा बताकर सोशल माडिया पर किया पोस्ट, सिपाही पर गिरी गाज; फिर एसपी ने    त्वारित कारवाई करते हुए किया सस्पेंड...

मुख्तार को मसीहा बताकर सोशल माडिया पर किया पोस्ट, सिपाही पर गिरी गाज; फिर एसपी ने त्वारित कारवाई करते हुए किया सस्पेंड...

यूपी::चंदौली में तैनात एक सिपाही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उसने मुख्तार को मसीहा लिख दिया। पोस्ट वायरल होने के बाद एसपी डॉ. अनिल कुमार ने सिपाही को रविवार की देर रात सस्पेंड कर दिया। चंदौली एसपी के इस त्वरित कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

यह है पूरा मामला

माफिया मुख्तार अंसारी के जेल में हार्ट अटैक से मौत के बाद सोशल मीडिया पर उसके पक्ष और विपक्ष में तमाम लोग पोस्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया उसकी तस्वीरों और तरह-तरह के पेास्ट से भरा हुआ है। 

इसी बीच चंदौली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आफताब आलम ने रविवार की रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें उसने मुख्तार को मसीहा बताया। 

उसका पोस्ट वायरल होती ही मामले की जानकारी एसपी को हुई। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी डॉ.अनिल कुमार ने उसे सस्पेंड कर दिया। इस कार्रवाई के बाद से जिले के पुलिसकर्मियों में हलचल मच गया है।