Headlines
Loading...
वाराणसी में आज पीएम मोदी 25000 महिलाओं से करेंगे संवाद, जाने कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल... कल बुधवार बस्ती जाएंगे पीएम मोदी...

वाराणसी में आज पीएम मोदी 25000 महिलाओं से करेंगे संवाद, जाने कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल... कल बुधवार बस्ती जाएंगे पीएम मोदी...

PM Modi Address In Kashi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (21 मई) को वाराणसी के काशी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में 25 हजार महिलाओं से बातचीत करेंगे। इस पर काशी क्षेत्र के भाजपा प्रवक्ता नवरतन राठी ने जानकारी दी कि वाराणसी लोकसभा में 1,909 बूथ हैं। हर एक बूथ से 10 महिलाओं को प्रधानमंत्री मोदी के साथ बातचीत के लिए आमंत्रित किया गया है। 

वहीं भाजपा की राज्य इकाई सचिव और महिला मोर्चा प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कहा भाजपा की महिला शाखा की सदस्य वाराणसी में घर-घर जाकर महिलाओं को मंगलवार के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर रही हैं। इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

महिला मोर्चा प्रभारी अर्चना मिश्रा ने कहा, "13 मई को उनके काशी रोड शो में हमारी उत्साहपूर्ण भागीदारी ने प्रधानमंत्री को बहुत खुश किया और यही कारण है कि वह हमारे साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए फिर से यहां आ रहे हैं।" शाम करीब चार बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम में डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, प्रोफेसर, चार्टर्ड अकाउंटेंट और शिक्षकों को भी आमंत्रित किया गया है। 

लोकसभा समन्वयक और एमएलसी अश्विनी त्यागी ने कहा, "प्रधानमंत्री ने अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान महिलाओं के उत्थान के लिए कई काम किए हैं। यह उन्हीं का नतीजा है कि नारी के तहत लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया गया। आज के कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में रात भर रूकेंगे।

बस्ती में पीएम मोदी का कल होगा आगमन

बस्ती के पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा, "प्रधानमंत्री बुधवार (22 मई) को बस्ती के राजकीय पॉलिटेक्निक ग्राउंड में एक सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि एसपीजी सुरक्षा के सदस्य पहले ही बस्ती पहुंच चुके हैं। रैली स्थल का निरीक्षण कर चुके हैं। आसपास के इलाकों में कोई फ्लाइंग जोन घोषित नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा कारणों से 20 मई से 22 मई तक क्षेत्र में ड्रोन या गुब्बारे उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।