Headlines
Loading...
घर के टॉयलेट में एक साथ निकल आए 35 सांप, वीडियो देख कांप जायेंगे आप...

घर के टॉयलेट में एक साथ निकल आए 35 सांप, वीडियो देख कांप जायेंगे आप...

Snake Viral Video: सांप एक ऐसा जीव है जिससे इंसान सबसे ज्यादा डरता है। ये गलती से भी सामने पड़ जाए तो हम कांप जाते हैं। शरीर में सिरहन होने लगती है। मगर क्या हो जब वही सांप आपके घर में निकल आए। तादाद भी इतनी कि आंखें फटी की फटी रह जाएं। यकीन नहीं करेंगे कि अभी एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। वीडियो असम में नागौन जिले का बताया गया है। यहां कलियाबोर स्थित एक घर में परिवार के लोग आम दिनों की तरह ही सुबह उठे। मगर टॉयलेट में खतरनाक सांपों का झुंड देखकर सबकी हालत पतली हो गई।

टॉयलेट में निकले 35 सांप

घटना का डरा देने वाला वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। बताया गया कि घर के मालिक जब टॉयलेट में इतने सारे सांप देखे तो उसने तुरंत स्नेक लवर संजीब डेका को बुलाया। उन्होंने किसी तरह सभी सांपों को पकड़कर बाहर निकाला। वीडियो में देंखेंगे कि वो घर में छिपे हुए सांपों को बड़ी सावधानी से निकालकर एक बाल्टी में रख रहे हैं। 

वीडियो में आगे नजर आता है कि सांप घर की दीवार में छिपे हैं , जिन्हें बड़ी सावधानी से बाहर निकाला जा रहा है। वहीं सभी सांपों का रेस्क्यू करने के बाद संजीब डेका ने बताया कि उन्हें घर के मालिक ने सांपों की मौजूदगी के बारे में बताया। मैंने यहां नए-नए बने एक बाथरूम से निकाला है। इसके बाद सभी को सुरक्षित दूरी पर छोड़ दिया गया।