Headlines
Loading...
'राहुल बाबा एक बार फिर 40 के नीचे सिमटेंगे...' हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के समर्थन में गरजे अमित शाह...

'राहुल बाबा एक बार फिर 40 के नीचे सिमटेंगे...' हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के समर्थन में गरजे अमित शाह...

ब्यूरो, धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में 1 जून को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) और विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ चुनावी प्रचार में जुटी हैं। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर है। उन्होंने हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और कांगड़ा में राजीव भारद्वाज के समर्थन में जनसभा की। प्रधानमंत्री मोदी ने भी कल हिमाचल के मंडी और नाहन में रैली को संबोधित किया था।

अमित शाह ने रैली में बोलते हुए कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि,पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।

'5 चरण में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं'

अमित शाह ने रैली में कहा कि 5 आज छठे चरण का मतदान चल रहा है। 5 चरण में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं। अब छठे और सातवें में 400 पार कराकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। 400 पार की जिम्मेदारी सातवें चरण वालों पर है।

राहुल और प्रियंका गांधी पर बोला हमला

अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा और उनकी बहन शिमला में छुट्टियां मनाने तो आते हैं लेकिन ये रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए। ये इसलिए नहीं गए, क्योंकि ये अपने वोटबैंक से डरते हैं।

दीया लेकर भी ढूंढोगे तो भी अनुराग ठाकुर जैसा सांसद नहीं मिलेगा- अमित शाह

हमीरपुर की रैली में अमित शाह ने कहा कि अगर आप दीया लेकर भी ढूंढोगे, तो भी अनुराग ठाकुर जैसा सांसद नहीं मिलेगा। इन्होंने न केवल अपने क्षेत्र की चिंता की, बल्कि भाजपा और भाजपा की विचारधारा के साथ देश भर के युवाओं को लामबंद करने का काम किया है।