Headlines
Loading...
4 जून के बाद विदेश में छुट्टियां मनाएंगे राहुल गांधी, गीत गाएंगे नजर आयेंगे अखिलेश यादव...

4 जून के बाद विदेश में छुट्टियां मनाएंगे राहुल गांधी, गीत गाएंगे नजर आयेंगे अखिलेश यादव...

वाराणसी, ब्यूरो। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी शायद विदेश में छुट्टियां मनाने जाएंगे। वहीं, 4 जून को लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद भी अखिलेश यादव गाते नजर आएंगे।  

वाराणसी में गिरिराज सिंह ने कहा, ''छठे चरण में हम 400 का आंकड़ा छूने वाले हैं और सातवें चरण में हम 400 का आंकड़ा पार करने वाले हैं और उस दिन अखिलेश यादव गाने गाएंगे और राहुल गांधी अपनी विदेश यात्राओं पर जाएंगे क्योंकि उनके पास कोई विकल्प नहीं बचेगा। यह देश मजबूर सरकार नहीं, मजबूत सरकार चाहता है।"

पीएम के कार्यकाल के दौरान वाराणसी में किए गए विकास कार्यों के बारे में बात करते हुए सिंह ने कहा, "वाराणसी काशी की भूमि है और जो भी यहां आता है वह बाबा विश्वनाथ के आदेश पर ही आता है। पीएम मोदी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं...सिर्फ विकास को तवज्जो दी गई है। पीएम मोदी द्वारा किए गए विकास की चर्चा हो रही है...।" उन्होंने कहा कि लोग उत्साहित हैं। सिर्फ विकास को महत्व दिया गया है। पीएम मोदी द्वारा किये गये विकास की चर्चा हो रही है। 

वाराणसी भाजपा और प्रधान मंत्री मोदी के लिए एक गढ़ के रूप में खड़ा है, जो इसे आगामी लोकसभा चुनावों में प्रत्याशा का केंद्र बिंदु बनाता है। पीएम मोदी ने 2014 और 2019 दोनों आम चुनावों में निर्वाचन क्षेत्र में महत्वपूर्ण जीत हासिल की है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ अजय राय को अपना उम्मीदवार बनाया है, जो संयुक्त विपक्षी भारत गुट का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय राय इससे पहले 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं और दोनों बार तीसरे स्थान पर रहे थे। यह तीसरी बार है जब राय लोकसभा चुनाव में मोदी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे।