Headlines
Loading...
नामांकन में देर हुई तो BJP प्रत्याशी ने बीच सड़क पर लगा दी दौड़, कहां...मैं गोल्ड मेडलिस्ट धावक रहा हूं , 5 साल क्षेत्र में दौड़ता रहूंगा...

नामांकन में देर हुई तो BJP प्रत्याशी ने बीच सड़क पर लगा दी दौड़, कहां...मैं गोल्ड मेडलिस्ट धावक रहा हूं , 5 साल क्षेत्र में दौड़ता रहूंगा...

उत्तर प्रदेश की देवरिया लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी को नामांकन दाखिल करने के लिए बीच सड़क पर उस समय दौड़ लगानी पड़ी, जब उन्हें पता लगा कि पर्चा दाखिल करने के लिए समय बेहद कम रह गया है। उनके साथ बीजेपी के जिलाध्यक्ष और प्रस्तावक भी दौड़ते नजर आए।

देवरिया से बीजेपी उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी को नौ मई को नामांकन दाखिल करना था। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की सभा मील ग्राउंड से सटे एक मैरिज हॉल में आयोजित की गई, जिमसें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे थे।

जनसभा खत्म होने का बाद बीजेपी उम्मीदवार त्रिपाठी भारी जुलूस के साथ नामांकन करने के लिए निकल पड़े। जब उनका काफिला कलेक्ट्रेट ऑफिस से 100 मीटर की दूरी पर कचहरी चौराहे पर पहुंचा तो पुलिस ने बैरिकेडिंग पर सभी को रोक लिया, जिसके बाद कार्यकर्ताओं व पुलिस में धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार त्रिपाठी, बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत प्रस्तावक पुलिस बैरिकेड पारकर दौड़ने लगे। समय था 2 बजकर 45 मिनट का और तीन बजे तक ही नामांकन होना था। इस वजह से बीजेपी उम्मीदवार त्रिपाठी दौड़ लगाने लगे और समय पर पहुंचने में सफल रहे।

नामांकन दाखिल करने पर देरी होने पर दौड़ लगाने के बारे में पूछने पर त्रिपाठी ने कहा कि मैं धावक रहा हूं। मैं आईआईटी के दौरान 200 और 400 मीटर की दौड़ में गोल्ड मेडलिस्ट रहा हूं। मुझे दौड़ में मजा आता है। पिछले कई सालों से क्षेत्र में दौड़ रहा हूं। सांसद बनाकर भेजते हैं तो अगले पांच सालों तक क्षेत्र में दौड़ता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि कारवां में भीड़ थोड़ी ज्यादा हो गई थी और लोगों में इतना उत्साह था कि थोड़ी देर हो गई, सिर्फ 15 मिनट बचे थे तो जिला अध्यक्ष ने कहा कि चलिए दौड़ते हैं तो इस तरह भागकर हम पहुंचे।