Headlines
Loading...
ऊर्जा मंत्री एके शर्मा की जन चौपाल में बत्ती हुई गुल, एक्सईएन समेत तीन हुए निलंबित...

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा की जन चौपाल में बत्ती हुई गुल, एक्सईएन समेत तीन हुए निलंबित...

वाराणसी, ब्यूरो। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) की चुनावी चौपाल के दौरान विद्युत आपूर्ति (Power Cut) बाधित होने पर अधिशासी अभियंता दिलीप कुमार, राजातालाब के एसडीओ मंगला प्रसाद और अवर अभियंता महेंद्र तिवारी को निलंबित (Suspended) कर दिया गया। निलंबित अभियन्ताओं को पूर्वांचल डिस्कॉम कार्यालय से संबद्ध किया गया है। यह कार्रवाई एमडी शंभू कुमार ने की।

सोमवार को ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) की चुनावी चौपाल रोहनियां क्षेत्र के काशी उपकेंद्र के भदवर इलाके में चल रही थी। शाम लगभग साढ़े पांच बजे काशी उपकेंद्र का पावर ट्रांसफार्मर में गड़बड़ी आ गई। इससे भदवर समेत कई इलाके में आपूर्ति ठप हो गई थी। बिजली न रहने पर जनरेटर के सहारे चौपाल कार्यक्रम चला। इसकी जानकारी मिलने पर डस्किॉम के अफसरों में हड़कंप मच गया। पूर्वान्चल मुखिया शंभु कुमार मौके पर पहुंचे। जांच की तो पता चला कि लापरवाही के कारण ट्रांसफार्मर में खराबी आ गई।

पूर्वान्चल के मुखिया शम्भू कुमार द्वारा ऊर्जा मंत्री ए०के० शर्मा की चौपाल में सोमवार को बिजली आपूर्ति बाधित होने पर अधिशासी अभियंता,सहायक अभियंता और अवर अभियंता को निलंबित कर दिया गया। निलंबित अधिशासी अभियंता दिलीप कुमार,सहायक अभियंता राजातालाब मंगला प्रसाद और काशी उपकेंद्र के अवर अभियंता महेंद्र कुमार तिवारी को डिस्कॉम से संबंद्ध कर दिया गया है।

बिना बिजली के ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) की चौपाल हुई। इससे नाराज एमडी ने तीन अभियंताओं को सस्पेंड कर दिया।