Headlines
Loading...
सीएम योगी ने सोमवार को मऊ जनपद के घोसी लोकसभा सीट जनसभा मंच से कहा, हम विपक्ष के तालिबानी शासन को लागू नहीं होने देंगे...

सीएम योगी ने सोमवार को मऊ जनपद के घोसी लोकसभा सीट जनसभा मंच से कहा, हम विपक्ष के तालिबानी शासन को लागू नहीं होने देंगे...

Ghosi Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। सातवें और अंतिम चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता अपने-अपने पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव जिताने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को मऊ जनपद के घोसी लोकसभा सीट पर प्रचार करने के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोसी से इंडिया गठबंधन के तहत सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से उतारे गए प्रत्याशी अरविंद राजभर के लिए प्रचार किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घोसी लोकसभा सीट पर सोमवार को जब जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे इस दौरान कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे और घोसी से प्रत्याशी अरविंद राजभर ने मंच के फर्श पर बैठकर सीएम को प्रणाम किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद राजभर की पीठ थपथपाकर उन्हें आशीर्वाद दिया। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

तालिबानी शासन लागू करेगी कांग्रेस: मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो कांग्रेस पर्सनल कानून लागू करेगी। महिलाओं को बुर्के के अंदर दुबक कर रहना पड़ेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम तालिबानी कानून लागू नहीं होने देंगे।

सीएम ने इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र का भी किया जिक्र: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि घोषणा पत्र देखिए लगता है जैसे इंडियन मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र हो। इनका कहना है कि अगर कांग्रेस सरकार बनी तो आरक्षण का लाभ मुसलमानों को देंगे।

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोग आपके हक पर डकैती डालना चाहते हैं। इनका घोषणा पत्र कहता है कि सत्ता में आएंगे तो जनता पर वरासत टैक्स लगाएंगे। वरासत टैक्स का मतलब होता है कि जो संपत्ति आपके पूर्वजों की बनाई गई है और वह आपके पूर्वजों के बाद आपको मिली है तो कांग्रेस की सरकार आने पर उसे संपत्ति का आधा वे ले लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से पूछा कि मऊ दंगों की तरफ भयभीत हो रहे हैं क्या? उसके बाद उन्होंने कहा कि सभी माफिया मिट्टी में मिल गए, अब माफिया-वाफिया कोई नहीं बचा है। देश का सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से बढ़ा है। विकास के बड़े-बड़े काम हैं तथा गरीबों के कल्याण के लिए काम किया जा रहा है।