Headlines
Loading...
साली को भगा ले गया तीन बच्चों का बाप, फिर पत्नी को भेजने लगा रोमांटिक तस्वीरें; सदमे में है घर वाले...

साली को भगा ले गया तीन बच्चों का बाप, फिर पत्नी को भेजने लगा रोमांटिक तस्वीरें; सदमे में है घर वाले...

बिहार के पूर्णिया से बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा शख्स के अपने ही भाई की साली से प्यार हो गया। जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसने थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने शख्स को दोबारा ऐसा न करने की सलाह देते हुए उससे बॉन्ड भरवाया। फिर उसे घर भेज दिया। लेकिन शख्स आधी रात को अपने तीन बच्चों को साथ लेकर घर से भाग गया। बाद में साली के साथ फोटो खिंचवा कर पत्नी को भेजने लगा। तब पता चला कि वो साली के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहा है।

अब पीड़िता ने पुलिस को इसकी तहरीर दी है. साथ ही कई आरोप पति पर लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. मामला पूर्णिया के मधुबनी थानाक्षेत्र के सिपाही टोला इलाके का है. यहां रहने वाले 40 वर्षीय अजय टोला की शादी 17 साल पहले निक्की देवी से हुई थी. फिर वो तीन बच्चों का पिता बना. 17 साल बाद निक्की को पता चला कि अजय का अफेयर अपनी ही भाभी की छोटी बहन से चल रहा है।

निक्की ने पुलिस को बताया कि अप्रैल महीने में उसने अजय को भाभी की छोटी बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. उसे यकीन ही नहीं हुआ कि उसका पति ऐसा भी कुछ कर सकता है. जब वो इस बात के लिए पति से लड़ने लगी तो उसने निक्की को कमरे में बंद कर दिया. रात भर कमरे में बंद रखने के बाद अजय ने अगले दिन कमरा खोल दिया. जिसके बाद निक्की वहां से सीधे थाने जा पहुंची. वहां उसने पति की करतूत के बारे में पुलिस को बताया।

तब एसएचओ ने अजय को हिरासत में लिया. लेकिन निक्की ने तब अजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करवाई थी. उसे लगा कि पुलिस के समझाने पर वह सुधर जाएगा. पुलिस ने फिर अजय से बॉन्ड साइन करवाया. जिसमें लिखा था कि वो आगे से ऐसा कुछ नहीं करेगा. पुलिस ने भी दोनों को घर भेज दिया. लेकिन 16 अप्रैल की रात को अजय अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से चला गया. अगले दिन जब निक्की देवी को अजय और बच्चे नहीं दिखे तो वो उन्हें ढूंढने लगी. तभी अजय ने उसे कुछ तस्वीरें भेजीं. इन तस्वीरों में उसके साथ भाभी की छोटी बहन थी. दोनों ने रोमांटिक पोज में तस्वीरें खिंचवाई थीं।

पति ने ले रखा है लोन

निक्की को यह समझते देर न लगी कि अजय अपनी साली के साथ ही भागा है. पता चला कि वो अब उसी के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहा है. पीड़िता ने अब थाने में जाकर पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. निक्की देवी ने कहा कि रोज अजय उसे अपनी तस्वीरें भेजता है. यही नहीं, अजय ने उसके नाम पर एक होम लोन और कुछ ग्रुप लोन भी ले रखे हैं. कुल 10 लाख रुपये का लोन अजय ने लिया है. जिसकी किस्त भरने के लिए रोज उसे बैंक और लोन देने वालों के फोन आ रहे हैं।

मामले में कार्रवाई जारी

एसपी ने मामले निक्की के मामले को परिवार परामर्श केंद्र को सौंप दिया है. परिवार परामर्श केंद्र अब इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगा. पुलिस ने कहा कि पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा. फिलहाल उसके पति को ढूंढने की कोशिश की जा रही है।