Headlines
Loading...
आज वाराणसी में गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी का आगमन, पीएम के दो दिनी वाराणसी प्रवास का करेंगे समीक्षा व बैठक...

आज वाराणसी में गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी का आगमन, पीएम के दो दिनी वाराणसी प्रवास का करेंगे समीक्षा व बैठक...

वाराणसी, ब्यूरो। गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को शहर में होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारियों को लेकर नदेसर के एक निजी होटल में बैठक करेंगे। बैठक में रोडशो के रूट को लेकर भी चर्चा होगी। 

इसके अलावा प्रधानमंत्री के ठहरने व उनके कार्यक्रम और उनके नामांकन में रहने वाले प्रस्तावकों के नामों पर चर्चा होगी। इसके अलावा गृहमंत्री और मुख्यमंत्री की दश्वामेध घाट पर गंगा आरती और ड्रोन शो कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है। 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो है और 14 मई को वह नामांकन करेंगे।

प्रधानमंत्री के रोड शो का मार्ग लगभग तय हो गया है। मगर अभी प्रस्तावकों के नाम पर मुहर लगनी है। इन्हीं तैयारियों को लेकर शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। नदेसर स्थित एक निजी होटल में दो बैठकें करेंगे। बैठक में प्रधानमंत्री के दो दिनों के कार्यक्रमों की रुपरेखा तैयार की जाएगी। 

प्रधानमंत्री मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत करेंगे यह तय हो चुका है। मगर वापसी का रूट अब तक तय नहीं है। इसे लेकर भी शनिवार की बैठक में चर्चा की जाएगी।