Headlines
Loading...
LSG टीम की करारी हार के बाद राहुल से गरमा गरम बहस करते दिखे लखनऊ टीम के मालिक, वीडियो हुआ वायरल...

LSG टीम की करारी हार के बाद राहुल से गरमा गरम बहस करते दिखे लखनऊ टीम के मालिक, वीडियो हुआ वायरल...

बुधवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में जो हुआ वह क्रिकेट की दुनिया में रोज-रोज नहीं होता है। आईपीएल के 57वें मैच में सनराइजर्ज हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपरजायंट्स को करारी हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद ने 166 रन के लक्ष्य को बिना कोई विकेट खोए 9.4 ओवर में हासिल कर लिया जो टी20 क्रिकेट के इतिहास में पहली बार किसी टीम ने किया।

एलएसजी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, उन्होंने 165 रनों का स्कोर खड़ा किया। कप्तान राहुल ने 33 गेंदों में 29 रनों की धीमी पारी खेली। बाद में आयुष बडोनी (30 में 55) और निकोलस पूरन (26 में 48) की 99 रन की साझेदारी से लखनऊ को चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर पाई।

9.4 ओवर में जीती हैदराबाद

166 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने यह लक्ष्य 9.4 ओवर में 62 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। हैदराबाद की ओर से ट्रेविस हेड (30 में 89) और अभिषेक शर्मा (28 में 75) ने विस्फोटक पारी खेली। न केवल आईपीएल के इतिहास में बल्कि किसी भी टी20 क्रिकेट में यह किसी टीम की सबसे शर्मनाक हार है।

हार के बार राहुल और गोयनका का वीडियो वायरल

इस करारी हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका के गुस्से का सामना करना पड़ा। उन दोनों के बीच गरमागरम बहस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका इस रिजल्ट के बाद खुश नहीं थे।

हालांकि वायरल वीडियो में दोनों क्या बातचीत कर रहे हैं ये तो पता नहीं चल रहा है, लेकिन उनके हाव-भाव से साफ पता लग रहा है कि वह टीम के प्रदर्शन से नाराज हैं। इस हार के साथ लखनऊ की टीम प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर खिसक गए हैं। अब उसे प्लेऑफ में जाने के लिए अपना बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे। आपको बता दें कि लखनऊ की टीम इससे पहले दोनों बार प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही है। टीम 2022 और 2023 सीजन में एलिमिनेटर मुकाबले में हार गई थी।