Headlines
Loading...
'PM Modi के ध्यान को टीवी पर नहीं होने देंगे टेलीकास्ट...', ममता ने बताया किस कानून का हो रहा उल्लंघन...

'PM Modi के ध्यान को टीवी पर नहीं होने देंगे टेलीकास्ट...', ममता ने बताया किस कानून का हो रहा उल्लंघन...

ब्यूरो, बरुईपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कन्याकुमारी दौरे को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी का कन्याकुमारी में ध्यान को टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जाता है तो उनकी पार्टी इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

MCC का होगा उल्लंघन: सीएम ममता

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ध्यान कर सकते हैं, लेकिन इसको टेलीविजन पर नहीं दिखा सकते हैं। सीएम ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के ध्यान को टीवी पर दिखाना आचार संहिता का उल्लंघन होगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या ध्यान करने के लिए किसी को कैमरे की जरूरत होती है? सीएम ममता ने दावा किया कि यह प्रचार समाप्त होने और मतदान की तारीख के बीच मौन अवधि (Silence Period) के दौरान प्रचार करने का एक तरीका है।

रॉक मेमोरियल में ध्यान करने का है कार्यक्रम

इसी बीच, भाजपा नेताओं के हवाले से जानकारी सामने आ रही है कि पीएम मोदी 30 मई से एक जून तक कन्याकुमारी का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री पीएम मोदी कन्याकुमारी में रॉक मेमोरियल जाएंगे और 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान मंडपम में उसी स्थान पर दिन-रात ध्यान करेंगे, जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान किया था।

सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने का लगाया आरोप

सीएम ममता ने केंद्र पर सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्र में अगर भाजपा की सरकार इस बार वापस आती है तो कोई राजनीतिक दल, चुनाव, स्वतंत्रता, धर्म, मानवता या संस्कृति नहीं रहने देगी। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से विपक्षी गठबंधन को अपना समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा कि टीएमसी दिल्ली में सरकार बनाने के लिए विपक्षी इंडी गठबंधन को अपना समर्थन देगी।

टीएमसी प्रमुख ने किया ये दावा

टीएमसी प्रमुख ने दावा किया कि पीएम मोदी हर चुनाव में अंतिम चरण के मतदान से 48 घंटे पहले ध्यान करने जाते हैं। मालूम हो कि प्रधानमंत्री 2019 के चुनाव प्रचार के बाद केदारनाथ की गुफा में इसी तरह का ध्यान करने गए थे।