Headlines
Loading...
UP Lok sabha Election: अखिलेश-राहुल  की रैली में पैसे फटा-फट आने की बात सुन भीड़ हुई उग्र, कुर्सियां भी तोड़ी 'खटाखट-खटाखट'...

UP Lok sabha Election: अखिलेश-राहुल की रैली में पैसे फटा-फट आने की बात सुन भीड़ हुई उग्र, कुर्सियां भी तोड़ी 'खटाखट-खटाखट'...

देवरिया। अखिलेश यादव की रैली में लगातार अराजक हो रही भीड़ देवरिया में भी बेकाबू रही। रुद्रपुर में राहुल गांधी के पहुंचने से पहले मंच पर स्थानीय नेताओं का कब्जा हो गया, जिसे खाली कराने में वरिष्ठ नेताओं के पसीने छूट गए। भीड़ में शामिल अराजक तत्व कार्य  कर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसने लगे तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें काबू में किया। 

राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान जैसे ही खाते में खटाखट रुपये भेजने की बात कही, पंडाल में पीछे की तरफ मौजूद भीड़ ने 'खटाखट-खटाखट' कुर्सियां तोड़नी शुरू कर दीं।

पुलिस शरारती तत्वों को रोकती रही, लेकिन भीड़ में कोई भी कुछ सुनने को तैयार नहीं था। बराव चौराहे पर इंडी के देवरिया और बांसगांव के प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस व सपा की संयुक्त जनसभा थी।

राहुल गांधी व अखिलेश यादव के मंच पर आते ही कार्यकर्ता उत्साहित हो गए और कुर्सियों पर चढ़कर नारेबाजी करने लगे। संचालन कर रहे वरिष्ठ नेताओं ने युवाओं को अनुशासन में रहते हुए शांति के साथ भाषण सुनने की अपील की, लेकिन अति उत्साह में डूबे युवा मानने को तैयार नहीं थे।

कई युवा नारेबाजी करते कुर्सियों से गिर पड़े, जिससे अगल-बगल बैठे लोगों को भी चोटें आईं। कुछ युवा मंच के समीप लगे कूलर के अलावा टेंट का पाइप पकड़कर ऊपर चढ़ गए। इस बीच एक युवक मंच पर जाने के लिए कूदकर डी-एरिया में पहुंच गया।

सुरक्षाकर्मियों ने वहां से बाहर निकाला। मंच से लेकर हेलीपैड तक अव्यवस्था रही। रैली के दौरान और समाप्त होने पर पंडाल में दर्जनों कुर्सियां टूटी नजर आईं।