Headlines
Loading...
मेगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ इकलौते वॉर्म-अप मुकाबले में अपनी तैयारियों का किया जीत से आगाज...

मेगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ इकलौते वॉर्म-अप मुकाबले में अपनी तैयारियों का किया जीत से आगाज...

Rishabh Pant wins social media's heart: मेगा टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ इकलौते वॉर्म-अप (Ind vs Ban Warm-up) मुकाबले अपनी तैयारियों का आगाज कर दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनने के बाद जहां कप्तान रोहित शर्मा और नए ओपनर संजू सैसमन नए हालात में पिच पर पर्याप्त समय गुजारने में नाकाम रहे, तो वहीं लेफ्टी विकेटकीपर ऋषभ पंत एकदम आईपीएल के तूफानी अंदाज में खेले। 

कहा जा सकता है कि आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को मेन प्रतियोगिता में पहले मैच के लिए पंत ने पूरे नंबर के साथ टेस्ट पास कर लिया।

रिंकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, T20 वर्ल्ड कप में भारत का यह खिलाड़ी साबित होगा 'X Factor'

"रिटायर आउट" होने से पहले ऋषभ पंत ने 32 गेंदों पर 4 चौकों और इतने ही छक्कों से 53 रन की पारी खेली। पर इस बात की यूएसपी यह रही कि पंत की बैटिंग से ऐसा लगा कि मानो वह भारतीय पिच पर ही बैटिंग कर रहे हों। बाकी बल्लेबाजों की तरह उनके शॉट फंसते हुए दिखाई नहीं पड़े और पंत ने साबित कर दिया कि आने वाले मैचों में उनकी भूमिका बहुत ही ज्यादा अहम होने जा रही है। पंत को आतिशी पारी का असर भी हुआ और सोशल मीडिया से उनको जमकर तारीफ मिल रही है।

निश्चित तौर पर यह भारत के लिए बहुत ही अच्छी खबर हैयह शॉट तो यही कह रहा है कि पंत को अमेरिका की पिचों की कोई परवाह नहीं है, अब इस बात को लेकर तो कोई शक ही नहीं है।