Headlines
Loading...
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 30 जून को बाबा काशी विश्वनाथ का करेंगे दर्शन-पूजन...

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 30 जून को बाबा काशी विश्वनाथ का करेंगे दर्शन-पूजन...

वाराणसी, ब्यूरो। वाराणसी- आरएसएस के सरसंघचालक डाँ मोहन भागवत 30 जून से पूर्वांचल प्रवास पर है। बता दें कि वो काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे और काशी के अगले दिन गाजीपुर में भी प्रवास करेंगे।15 दिन में उत्तर प्रदेश का दूसरा दौरा है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 30 जून से काशी एवं गाजीपुर प्रवास पर है, 30 जून को काशी पहुंचने के बाद वह सिगरा स्थित संघ कार्यालय में प्रवास करेंगे। और बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे।

इसके बाद गाजीपुर के प्रवास के लिए निकल जाएंगे ,गाजीपुर में हथिया राममठ के लिए वह रवाना होंगे, गाजीपुर में मोहन भागवत एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे, परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद पर लिखी पुस्तक का लोकार्पण करेंगे। काशी और गाजीपुर में संघ प्रमुख क्षेत्र प्रचारक एवं प्रांत प्रचारक और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी के साथ बैठक भी करेंगे, प्रांतीय पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे।

1 महीने में मोहन भागवत का दूसरा प्रवास

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का एक महीने में यह दूसरा प्रवास उत्तर प्रदेश का है। लोकसभा चुनाव के चुनाव परिणाम आने के बाद एक महीने में दूसरा प्रवास मोहन भागवत का काफी मायने रख रहा है ,5 दिनों तक उनका गोरखपुर में प्रवास था, उसे प्रवास के बाद काशी एवं गाजीपुर में मोहन भागवत 2 दिन रहेंगे, लोकसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत पूर्वांचल का दौरा कर रहे हैं, संघ प्रमुख पूर्वांचल के संघ पदाधिकारी की बैठक करेंगे।