Headlines
Loading...
वाराणसी सुंदरपुर इलाके की ट्यूबेल हुई खराब, पानी के लिए तरसे 8000 लोग, मरम्मत कार्य के बाद आज रात से पानी मिलना होगा प्रारंभ...

वाराणसी सुंदरपुर इलाके की ट्यूबेल हुई खराब, पानी के लिए तरसे 8000 लोग, मरम्मत कार्य के बाद आज रात से पानी मिलना होगा प्रारंभ...

वाराणसी, ब्यूरो। वाराणसी जिले के ट्यूबैल फेल होने के कारण कौशलेस नगर कॉलोनी सुंदरपुर इलाके में मंगलवार को जलापूर्ति नहीं हो सकी। इसकी वजह से क्षेत्र के आठ हजार लोगों को पानी नहीं मिला। मीडिया जानकारी के बाद जलकल के अधिकारियों ने ट्यूबवेल की मरम्मत शुरू करा दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज लोगों को पानी मिल जाएगा।

यह है पूरा मामला

क्षेत्र के आरके सिंह ने बताया कि सुबह और शाम दोनों समय पानी नहीं आ रहा है। जलकल से शिकायत की गई है लेकिन रात आठ बजे तक पानी नहीं आया है। केके श्रीवास्तव ने बताया कि पानी नहीं मिलने से रूटीन की दिनचर्या प्रभावित हुई है। जलकल के अधिशासी अभियंता राम अवतार ने बताया कि कौशलेस नगर की जलापूर्ति बृज इंक्लेव कॉलोनी स्थित मुंशी प्रेमचंद पार्क में लगे ट्यूबवेल से होती है। 

जलस्तर नीचे जाने से ट्यूबवेल पूरी क्षमता से पानी नहीं उठा पा रहा है। ट्यूबवेल को खोलकर मशीन बाहर निकलवाई गई है। इसमें कालम पाइप बढ़ाकर ट्यूबवेल चालू किया जाएगा। इस दौरान पास में लगे दूसरे ट्यूबवेल से जलापूर्ति की गई लेकिन लो वोल्टेज के कारण वह नहीं चल सका। मरम्मत का कार्य चालू है। देर रात तक मरम्मत पूरी होने के बाद जलापूर्ति चालू कर दी जाएगी।