Headlines
Loading...
"अब टू व्हीलर पर मिलेगा फोर व्हीलर का मजा" बरसात में भी मजे से लीजिए आनंद, बस करना होगा यह काम...

"अब टू व्हीलर पर मिलेगा फोर व्हीलर का मजा" बरसात में भी मजे से लीजिए आनंद, बस करना होगा यह काम...

आटो न्यूज़ डेस्क :: इन दिनों गर्मी से थोड़ी राहत मिली है और मौसम थोड़ा ठंडा होने लगा है। लेकिन बारिश दोपहिया वाहन सवारों के लिए परेशानी खड़ी कर रही है। बाइक-स्कूटर सवारों के लिए धूप और बारिश दोनों ही परेशानी लेकर आती है। 

लेकिन अब आपको ऐसी किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि यहां हम आपको एक ऐसे छाते के बारे में बताएंगे जो आपकी बाइक या स्कूटर पर कार की तरह आपको कवर करेगा। यह छाता कैसे लगाना है, आपको कहां मिलेगा और यह आपको बारिश से कैसे बचाएगा, यह जानने के लिए नीचे इसके बारे में पूरी जानकारी पढ़ें।

यूनिवर्सल मोटर स्कूटर छाता

यह छाता आपके दोपहिया वाहन को चारों तरफ से कवर करता है। इसे फिट करना भी आसान है, यह आपको धूप के साथ-साथ बारिश से भी बचाता है। यह छतरी धूप और बारिश दोनों मौसम के लिए बेहतर साबित हो सकती है। इसकी कीमत और उपलब्धता की बात करें तो यह आपको ऑनलाइन सस्ते में मिल जाएगी। यह आपको ऑनलाइन किसी भी प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएगी। 

आप इसे Amazon से 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 24,691 रुपये में खरीद सकते हैं।इसके फ्रंट में दी गई कैप लंबी है जो सामने से आने वाली तेज धूप को आप तक पहुंचने से रोकती है। इसके अलावा यह आपको बारिश में पानी से बचा सकता है और आपको हर तरफ से कवर करता है।

मुरेन बाइक शील्ड कैनोपी

यह बाइक शील्ड ऊपर की कैनोपी की तरह हर तरफ से कवर तो नहीं करती लेकिन धूप और बारिश को सिर पर नहीं पड़ने देगी। यह आपको अमेजन-फ्लिपकार्ट आदि पर सस्ते में मिल जाएगी। आप इसे किसी भी प्लेटफॉर्म से 1500 से 2 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।