Headlines
Loading...
चंदौली जिले में मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने जीटी रोड पर काफ़ी अर्से से लगा अतिक्रमण को एसपी के आदेश पर हटवाया...

चंदौली जिले में मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने जीटी रोड पर काफ़ी अर्से से लगा अतिक्रमण को एसपी के आदेश पर हटवाया...

चंदौली पीडीडीयू नगर, ब्यूरो। पीडीडीयू नगर में जाम की समस्या दूर कराने के लिए सड़क के पटरी पर किये गये अतिक्रमण को कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को हटाया। 

वही अतिक्रमणकारियों को हिदायत दिया कि दोबारा गल्ती करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान दर्जनों दुकानदारों का चालान भी किया गया। 

अभियान के दौरान अतिक्रमणकारियों में अफरा तफरी मची रही। जिले के प्रमुख शहर पीडीडीयू नगर में जाम की समस्या सबसे ज्यादा विकट है। सड़क किनारे पाथवे पर ठेला खोमचा का कब्जा रहता है। वहीं जीटीरोड पर आटो और टोटो चालक कब्जा किये रहते है। 

इस दौरान नगर के सब्जी मंडी से लेकर रोडवेज तक जाम की समस्या बनी रहती है। इसकी जानकारी होने पर नवागत एसपी आदित्य लांग्हे ने नगर के जाम को हटाने के लिए सख्त निर्देश दिया है। 

इसी के मद्देनजर सीओ शहर अनिरुद्ध सिंह और शहर कोतवाल विजय बहादुर सिंह मय फोर्स जीटीरोड सब्जी मंडी से लेकर रोडवेज बस स्टैंड तक सड़क किनारे लगे ठेलो खोमचों को हटवाया। इसके अलावा गल मंडी सहित कई जगहों से अतिक्रमण को हटाया गया। 

शहर कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि SP के निर्देश पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बताया कि दोबारा अतिक्रमण किये जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। ताकि जाम की समस्या से नगर के लोगों को मुक्ति मिल सकें। अभियान के दौरान दौरान दर्जनों दुकानदारों का चालान किया गया।