Headlines
Loading...
जम्मू में आतंकी हमले में घायल वाराणसी के कालभैरव वार्ड निवासी दंपति लौटे अपने घर, डीएम और विधायक ने जाना उनका हाल...

जम्मू में आतंकी हमले में घायल वाराणसी के कालभैरव वार्ड निवासी दंपति लौटे अपने घर, डीएम और विधायक ने जाना उनका हाल...

वाराणसी, ब्यूरो। जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमले में घायल वाराणसी के दंपती अतुल मिश्रा और नेहा घर वापस आ गए हैं। उनके आगमन पर परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं दंपती के काशी लौटने पर क्षेत्रीय विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी उनके घर पहुंचे। साथ ही जिला प्रशासन के अफसरों से बात की। वहीं डीएम ने भी घर पहुंचकर दंपती का हाल जाना। 

दंपती शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के काल भैरव वार्ड स्थित नारायण दीक्षित लेन के निवासी हैं। विधायक ने अतुल मिश्रा से घटना के बारे में जाना। अतुल ने विस्तार से सारी घटना के बारे में बताया। वहीं, दोनों की घर वापसी पर पूरा परिवार खुश रहा। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में वैष्णो देवी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर रविवार शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों ने श्रद्धालुओं की बस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिसमें बस ड्राइवर घायल हो गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में गिर गई थी। आतंकी हमले में कई दर्शनार्थियों की मौत हुई तो कई घायल हुए। घायलों में अतुल मिश्रा और उनकी पत्नी नेहा भी शामिल थे। 

शादी की सालगिरह पर गए थे माता का दर्शन करने

आतंकी हमले में घायल अतुल मिश्रा अपनी पत्नी नेहा के साथ पहली सालगिरह पर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए थे। दोनों बीते 6 जून को वाराणसी से बेगमपुरा ट्रेन से रवाना हुए थे। 7 जून को अतुल और नेहा के शादी की सालगिरह थी। वहां मां वैष्णो देवी का दर्शन कर नौ जून को शिवखोड़ी में दर्शन पूजन कर बस से लौट रहे थे।