Headlines
Loading...
दूल्हे के अरमानों पर दुल्हन ने फेरा पानी, और शादी के वक्त प्रेमी के साथ घर से हुई फरार ...

दूल्हे के अरमानों पर दुल्हन ने फेरा पानी, और शादी के वक्त प्रेमी के साथ घर से हुई फरार ...

दूल्हे के बारात निकालने के अरमानों पर दुल्हन ने बुरी तरह से पानी फेर दिया। शादी से पहले दुल्हन की इस हरकत से परिजनों के भी होश उड़ गए। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है दुल्हन ने शादी से पहले प्रेमी संग ऐसा कांड कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह पूरा हैरान करने वाला मामला हरिद्वार के रुड़की में सामने आया है। प क्षेत्र के एक गांव की युवती परिजनों को बिना बताए अपने प्रेमी संग फरार हो गई। युवती ने घर पर पत्र छोड़कर उसे तलाश नहीं करने की बात कही है। युवती की सगाई हो चुकी थी और जल्द ही शादी होने वाली थी।

चौकी पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर युवती की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के एक गांव की एक युवती ब्यूटी पार्लर का काम सीखने के लिए जाती थी। बुधवार को वह काम से लौटकर घर वापस नहीं आई।

परिजनों ने आसपास तलाश किया तो कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों को घर में मेज पर रखा एक पत्र मिला। युवती ने पत्र में अपनी मर्जी से प्रेमी संग जाने की बात लिखी है। परिजनों को उसे तलाश नहीं करने की बात भी कही है।

चौकी इंचार्ज लोकपाल सिंह परमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। युवती की लोकेशन के आधार पर उसे तलाश करने का प्रयास किया जा रहा है।