Headlines
Loading...
वायरल हुआ वीडियो :: पाकिस्तानी एंकर फिजा खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी गालियां...बोली-बेशर्म, बेगैरत, कमीना...

वायरल हुआ वीडियो :: पाकिस्तानी एंकर फिजा खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी गालियां...बोली-बेशर्म, बेगैरत, कमीना...

Pakistani Anchor abuses PM Modi: पाकिस्तानी एंकर फिजा खान का लाइव टीवी पर पीएम मोदी को गाली देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द और अपमानजनक शब्दों के प्रयोग से गुस्साए यूजर्स न्यूज एंकर को आड़े हाथों ले रहे हैं। 

न्यूज एंकर फिजा खान भारतीय वोटर्स की तारीफ करते हुए पीएम मोदी को गालियां दे रही हैं। वह कह रही कि गुजरात के मुस्लिमों की आह लगी है और भारत के वोटर्स ने बेहतर फैसला लेते हुए पीएम मोदी का सपना तोड़ दिया है। वह पीएम मोदी को बेशर्म, बेगैरत, कमीना...आदि कहते हुए कहती है कि वह जोड़ तोड़कर प्रधानमंत्री बन जाएगा।
वीडियो में फिजा खान ने भारतीय मतदाताओं, खासकर मुस्लिम समुदाय की प्रशंसा की है। वायरल वीडियो में पाकिस्तानी एंकर को यह कहते हुए सुना गया कि भारतीय मतदाताओं ने इस 'बेशरम, बेगैरत, कमीने' व्यक्ति को उसकी जगह दिखा दी है। मोदी का तीसरी बार भारत पर शासन करने का सपना भारत के प्रताड़ित अल्पसंख्यकों, खासकर गुजरात के मुसलमानों ने चकनाचूर कर दिया है।

पाकिस्तानी न्यूज एंकर का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी आक्रोश है। एक यूजर ने तंज कसा, "वह नहीं जा रहे हैं। आपके स्वागत न करने के बावजूद वह तीसरी बार वापस आ रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "पाकिस्तानी एंकर भारतीय पीएम के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं उसे याद रखें और फिर वे उसी पीएम मोदी से बातचीत करने के लिए कहेंगे। पाकिस्तानी लोगों को बचाया नहीं जा सकता।" 

एक यूजर ने डिमांड कर दी कि भारत से पाकिस्तान जाने वाले पानी के प्रवाह को रोका जाना चाहिए। तो वही एक अन्य यूज़र ने गुस्से भरे स्वर में कहा, इन हराम के जनों को पहले अपने घरों में देखना चाहिए फिर दिल और दिमाग को काबू में कर अपने असली बाप के प्रति ऐसे शब्दों को बोलना चाहिए। 

वही एक अन्य यूज़र ने तो यहां तक कह दिया तुम्हारा प्रधानमंत्री तो इस लायक भी नहीं है कि, अपने आवाम को मात्र एक-एक किलो अनाज भी दे सके।  हरामजादी शाली ! तुम अपने प्रधानमंत्री को गाली देकर देखो, तुम्हारे साथ क्या हश्र होता है।