Headlines
Loading...
शादी के तय होते ही आरोपी घर में तलवार लेकर घुसे, फिर जो हुआ, उसे पढ़कर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..

शादी के तय होते ही आरोपी घर में तलवार लेकर घुसे, फिर जो हुआ, उसे पढ़कर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..


एमपी,भोपाल: हमारे देश में क्राइम बढ़ते ही जा रहा है। सरकार के सख्ती करने के बाद भी क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, क्राइम इसलिए बढ़ रहा है, क्योंकि जो लोग क्राइम करते है, वो अपनी मानसिकता बदलने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। दरअसल मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं, क्योंकि इसी तरह का मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर से सामने आया है।

जहां रामपुर मोहल्ले में एक विशेष समुदाय के लोगों ने जमकर आतंक मचाया है। तलवार और लोहे की रॉड लेकर वे लोग एक घर के अंदर जाते है, फिर 22 साल की युवती को खींचकर अपने साथ ले जाते है। इस दौरान उन्होंने लड़की के पिता और भाई को भी नहीं छोड़ा, उन्हें भी घायल कर दिया।

लोगों की भीड़ जुट गई

बता दें कि जब युवती को ले जाते हुए लोगों ने देखा, तो स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। जब बदमाश ने लोगों की भीड़ देखा, तो वो युवती को छोड़कर, वहां पर से भाग गए। वहीं लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

हथियार से हमला किया

घर में घुसे बदमाश जबरदस्ती युवती को खींचकर ले जा रहे थे। वे सभी को युवती को पहले खींचकर बाहर ले जा रहे थें, तभी ऐसा देखने के बाद, लड़की के पिता और भाई ने युवती को बचाने की कोशिश करने लगे। लेकिन बदमाशों ने उनकी नहीं सुनी।

बदमाशों ने लड़की के पिता और भाई पर हथियार से हमला भी किया, जिस वजह से उनके हाथ और पैर में चोट भी लगी। हालांकि, मोहल्ले में जमा भीड़ को आरोपी ने देखा, तो वो लोग लड़की को छोड़कर वहां पर से भाग निकले।