Headlines
Loading...
हेलमेट पहनकर ज्वेलरी शॉप में आए बदमाश. दुकानदार को मारी गोली, डेढ़ करोड़ का आभूषण लूट ले गए...

हेलमेट पहनकर ज्वेलरी शॉप में आए बदमाश. दुकानदार को मारी गोली, डेढ़ करोड़ का आभूषण लूट ले गए...

प्रदेश, ब्यूरो। झारखंड की राजधानी रांची में ज्वेलरी शॉप पर लूट की घटना हुई। अपराधी बंदूक की नोक पर आभूषण कारोबारी की दुकान से लगभग एक करोड़ 40 लाख रुपए की ज्वेलरी और तीन लाख कैश रुपये लूट कर फरार हो गए। वारदात के दौरान कारोबारी को गोली मार दी। 

सूचना मिलते ही जगन्नाथपुर थाने की पुलिस और हटिया डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की गई है. जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

जिस ज्वेलरी शॉप पर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है, वह रांची के जगन्नाथपुर के बिरसा चौक पर है. यहां ओम वर्मा की डीपी ज्वेलर्स नामक दुकान है. लुटेरों ने बंदूक दिखाकर दुकान से ज्वेलरी की लूट की है. जख्मी ओम वर्मा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि वारदात को चार अपराधियों ने अंजाम दिया।

लूट की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अपराधी हेलमेट पहने हुए हैं. वहीं पास में खड़े एक शख्स की पिटाई भी कर रहे हैं. अपराधी एक-एक कर सभी आभूषण अपने पास रखते हुए दिखाई देते हैं. इस दौरान एक अपराधी ने दुकान के मालिक ओम वर्मा को गोली मार दी।

पहले भी हुई है ऐसी घटना

रांची में ज्वलरी की दुकान को लूटने की यह कोई पहली घटना नहीं है. आज की घटना से पहले इसी महीने की 13 तारीख को रांची के पंडरा ओपी थाना क्षेत्र में न्यू पंचवटी ज्वेलर्स नामक दुकान में लगभग तीन लुटेरों ने हथियार के दम पर लाखों रुपए की कीमती गहनों की लूट की थी।