Headlines
Loading...
मांफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी जैनब फातिमा के आलीशान मकान पर आज चल रहा बुलडोजर...

मांफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी जैनब फातिमा के आलीशान मकान पर आज चल रहा बुलडोजर...

प्रयागराज, ब्यूरो। मांफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी जैनब फातिमा के आलीशान मकान पर आज बुलडोजर चलेगा। वक्फ बोर्ड की 50 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने वाले आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। 

आज गुरुवार को पुलिस, पीडीए और प्रशासनिक अफसर सीधे कार्रवाई करने वाले हैं। बुलडोजर चलाने की तैयारी है। करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने के बाद अशरफ ने अपनी पत्नी जैनब के लिए वहीं पर आलीशान मकान बनवाया है। इसे अवैध बताया जा रहा है।

सल्लाहपुर स्थित सुन्नी वक्फ बोर्ड की 50 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में केयर टेकर माबूद ने पूर्व मुतवल्ली मो. असियम, उसकी पत्नी जिन्नत, अशरफ की पत्नी जैनब, उसका साला सद्दाम व जैद, सिवली प्रधान और तारिक के खिलाफ पूरामुफ्ती थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

नैनी में मिली जमीन को कुर्क के लिए भेजी रिपोर्ट 

माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने बेनामी संपत्ति बनाने के लिए अपने सफाईकर्मी श्यामजी के नाम से आठ करोड़ की प्रॉपर्टी बनाई थी। इसके बाद उसे धीरे-धीरे बेचते रहे। सफाईकर्मी श्याम ने खुद ही इसका खुलासा करके अतरसुइया थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस को जांच में पता चला कि अतीक अहमद की नैनी इलाके में करीब तीन करोड़ की जमीन है। डीसीपी नगर दीपक भूकर ने बताया कि जमीन को कुर्क करने के लिए रिपोर्ट भेज दी गई है। वहीं लूकरगंज में मिले फ्लैट को भी कुर्क करने की तैयारी चल रही है।