Headlines
Loading...
भाई बहन में हुई मोहब्बत, शादी के बाद भी चला अफेयर, ऐसे खुला राज, फिर आई कयामत...

भाई बहन में हुई मोहब्बत, शादी के बाद भी चला अफेयर, ऐसे खुला राज, फिर आई कयामत...

एमपी राज्य, ब्यूरो। मध्य प्रदेश के अमरकंटक की 20 जून की बात है, जहां एक होटल में एक युवक अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा। यहां दोनों ने रात बिताई। इसके बाद अगले दिन ही प्रेमी ने कहा कि, चलो मैं तुम्हें लॉन्ग ड्राइव पर ले चलता हूं। प्रेमी के कहने पर प्रेमिका मान जाती है। फिर दोनों कार में बैठकर लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाते हैं। प्रेमिका को क्या पता, उसके साथ क्या होने वाला है। अचानक प्रेमी ने अपने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। गर्लफ्रेंड जब चीखने लगी तो प्रेमी ने ताबड़तोड़ चाकू से उसका गला रेत डाला, प्रेमिका की मौके ए वारदात पर मौत हो गई।

गाड़ी टकरा जाती है

अब शुरू होता है, असल खेल… अब प्रेमी ये सोचने लगता है कि, शव को ठिकाना कहा लगाया जाए. वहीं उसके दिमाग में एक ख्याल आता है कि, क्यों न शव को उमरिया के जंगलों में फेंक दिया जाए. लेकिन जब 150 किलोमीटर पर गाड़ी जाती है, तो खामा बैरियर नामक जगह पर एक पेड़ से टकरा जाती है, जहां आगे एक गड्ढे में जा गिरती है. प्रेमी कार को निकालने की पूरी कोशिश करता रहा. तभी वहां से गुजर रहे चार आदिवासियों की नजर उस पर पड़ती है. वो उसकी मदद करने के लिए वहां आते हैं.

कार में लाश थी

चारों लोगों गाड़ी को धक्का लगाते हैं, लेकिन गाड़ी निकल नहीं पाती है. तभी वहां पर जंगल का चौकीदार पहुंच जाता है. उसने युवक से कहा कि तुम गाड़ी से उतरो और गाड़ी को धक्का दो. मैं ड्राइविंग सीट पर बैठकर गाड़ी को निकाल दूंगा. इस बात को सुनते ही युवक टाल मटोल करने लगता है, क्योंकि कार में लाश थी. लेकिन किसी को इस बात का शक न हो जाए, इसलिए वो गार्ड की बात कुछ देर बाद मान लेता है.

जैसे ही चौकीदार की नजर लाश पर पड़ती है, तो घबरा जाता है. उसने युवक से इसके बारे में पूछा. युवक ने उसकी बातों को जवाब नहीं दिया. कार में से एसिड बोतल निकाली और पीली. वहां पर मौजूद लोगों ने उसकी सूचना पुलिस को दी.

अफेयर चल रहा था

बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया. इलाज के ढाई घंटे के बाद युवक की मौत हो जाती है, लेकिन पुलिस उससे बयान ले लेती है. हालांकि युवक ने बयान में बताया कि उसका नाम सूरज है और उसकी प्रेमिका का नाम ममता.

दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते थे. उनके बीच 5 साल से अफेयर चल रहा था. लेकिन इस बात की जानकारी सिर्फ और सिर्फ सूरज की बहन को थी. कुछ महीने बाद ममता के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और करवा दी.

फोटो पोस्ट की

इसके बाद भी वह सूरज से बात करती थी. उससे मिलने के लिए आती रहती थी. लेकिन इसी बीच ममता ने अपने फेसबुक पर अपने पति के साथ फोटो डाल दी. बस यहीं बात सूरज को पसंद नहीं आई. उसने ममता की हत्या करने की प्लानिंग बनाई. हत्या के बाद उसने खुद भी एसिड पी लिया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी हैं।