Headlines
Loading...
शादी के दो साल बाद भी पत्नी दिन और रात भर करना चाहती थी ये काम, थक हारकर पति ने किया मना, तो काट दिया प्राइवेट पार्ट...

शादी के दो साल बाद भी पत्नी दिन और रात भर करना चाहती थी ये काम, थक हारकर पति ने किया मना, तो काट दिया प्राइवेट पार्ट...

राजस्थान, रतलाम : Wife Cuts Husband’s Private Part जिले से पति-पत्नी के विवाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया है। आरोपी पत्नी की मानें तो उसके पति और ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया है। 

फिलहाल पीड़ित पति को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Wife Cuts Husband’s Private Part मिली जानकारी के अनुसार मामला त्रिवेणी रोड थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले युवक और उसकी पत्नी के बीच बीती रात विवाद हो गया। पति का आरोप है कि पत्नी उसकी सुनती नहीं है। सुबह से लेकर रात तक बाहर घूमती रहती है। घर आने के बाद भी लगातार फोन पर दूसरे लड़कों से बात करती है। इतना ही नहीं रोक-टोक करने पर विवाद करती है। 

बीती रात भी पत्नी देरी से घर पहुंची और फोन पर अनजान शख्स से बात करने लगी। इसी बात को लेकर जब पति ने पत्नी को टोका तो पत्नी नाराज हो गई और सुबह सो रहे पति पर धारधार हथियार से हमला बोल दिया और अपने पति के गुप्तांग पर वार कर दिया।

परिजनों की मानें तो दोनों की शादी साल 2020 में दलालों के माध्यम से हुई थी। इस शादी के लिए दलालों को पैसे भी दिए गए थे। बताया गया कि 2 साल तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन बीते 2 सालों से पत्नी घर में विवाद करने लगी और सुबह से बाहर जाकर शाम को घर आने लगी। 

पति द्वारा रोक टोक करने पर थाने में पहुंचकर उल्टे शिकायते करने लगी। यहीं नहीं महिला ने  अपने पति और ससुराल जनों पर उससे मारपीट करने और घर से निकलने के गंभीर आरोप लगाए हैं।