Headlines
Loading...
बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गोली मारी; मुजफ्फरपुर शहर में सुबह ड्यूटी पर जाने के वक्त हुई दिनदहाड़े वारदात...

बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गोली मारी; मुजफ्फरपुर शहर में सुबह ड्यूटी पर जाने के वक्त हुई दिनदहाड़े वारदात...

लखनऊ, ब्यूरो। मुजफ्फरपुर में सुबह ड्यूटी पर जाने के दौरान एक महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। यह घटना बेला थाना क्षेत्र स्थित सनशाइन स्कूल के पास की है। घटना के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बताया जा रहा है कि महिला को तीन गोलियां लगी हैं। गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल महिला की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग रोड निवासी संस्कृति वर्मा (27) के रूप में की गई है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज टू के पास दिनदहाड़े बेखौफ होकर पहुंचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पीड़िता संस्कृति वर्मा बेला की एक कंपनी में बतौर ऑपरेटर काम करती हैं। आज काम करने के लिए आईं वैसे ही पूर्व से घात लगाकर बैठे पल्सर बाइक सवार तीन अपराधियों में से एक ने बाइक से उतरकर महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में महिला को तीन गोलियां लग गईं। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि अपराधियों द्वारा एक महिला को गोली मारी गई है। घटना की जांच की जा रही है। महिला बेला इंडस्ट्रियल एरिया में किसी कंपनी में काम करती है। आज काम करने के लिए वह यहां पर आई हुई थी। इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। पूरे मामले की जांच की जा रही है और आसपास के लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।