Headlines
Loading...
जौनपुर सपा विधायक तूफानी सरोज की बढ़ी मुश्किले, रोका गया सीमांकन.. जमीन कब्जा करने का लगा है आरोप...

जौनपुर सपा विधायक तूफानी सरोज की बढ़ी मुश्किले, रोका गया सीमांकन.. जमीन कब्जा करने का लगा है आरोप...

जौनपुर, ब्यूरो। जौनपुर के केराकत से सपा विधायक और पूर्व सांसद तूफानी सरोज पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगा है। इस सिलसिले में फूलपुर थाने में तहरीर भी दी गई है। शिकायत के बाद ही प्रशासन ने जमीन का सीमांकन रुकवा दिया है। आरोप है कि विधायक जमीन पर कब्जा करके निर्माण कराना चाह रहे हैं।

फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव में सड़क किनारे केराकत के सपा विधायक तूफानी सरोज ने दो वर्ष पहले जमीन का बैनामा कराया था। इसका सीमांकन शनिवार को कराया जा रहा था। इसी बीच करखियांव के बचई राम ने आपत्ति की और जमीन को अपनी बताते हुए विधायक पर अवैध कब्जे का आरोप लगाया। इसकी शिकायत समाधान दिवस पर भी की। 

बचई का आरोप है कि सपा के पूर्व सांसद जबरन जमीन से बेदखल करना चाहते हैं। इसके बाद फूलपुर पुलिस सक्रिय हुई और मौके पर जाकर सीमांकन रुकवा दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में अंतिम निर्णय राजस्व विभाग को लेना है। किसी तरह का विवाद न हो, इसलिए सीमांकन रुकवाया गया है।

क्या बोले सपा विधायक

राजनीति के तहत बदनाम किया जा रहा है। सरकार भाजपा की है। जैसे भी हो, जांच करवा ले। जमीन का बैनामा कराया गया था। -तूफानी सरोज, सपा विधायक और पूर्व सांसद

पुलिस बोली

रकबा बड़ा है। आरोपी 18 डिसमिल में से 12 डिसमिल जमीन बेच चुका है। मंगलवार को राजस्व विभाग की टीम जाएगी। जमीन की माप की जाएगी। इससे विवाद खत्म हो जाएगा। - प्रतिभा मिश्रा, एसडीएम पिंडरा।