Headlines
Loading...
बेटी संग घूमने पर अधिवक्ता ने किया डी फार्मा छात्र का अपहरण, बेरहमी से पीटा, और हुआ गिरफ्तार, वकीलों का हंगामा...

बेटी संग घूमने पर अधिवक्ता ने किया डी फार्मा छात्र का अपहरण, बेरहमी से पीटा, और हुआ गिरफ्तार, वकीलों का हंगामा...

कानपुर, ब्यूरो। बिठूर में शुक्रवार रात नाबालिक डी फार्मा छात्र के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया 17 वर्षीय छात्र नानी के घर रेहकर बैकुंठपुर स्थित कॉलेज से बी फार्मा कर रहा है। शुक्रवार रात मौसी संगीता ने जानकारी दी की छात्रा का अपहरण हो गया है और अपहरण करता द्वारा हत्या कर गंगा बैराज में फेंक देने की धमकी दी गई है।

तत्काल पुलिस टीम छात्र की तलाश में जुटी और अपहर्ताओं द्वारा उपयोग किए गए नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया। लोकेशन ट्रेस की गई तो वह ईश्वरीगंज निवासी ब्रजनारायण निषाद का नंबर निकला जो पेशे से वकील है। जानकारी की गई तो पता चला कुछ लोग देर शाम एक युवक को चिंरगांव के जंगल की ओर ले गए हैं उनके साथ एक महिला भी है। कोई खेत में बने एक कमरे से आर्यन को घायल अवस्था में बरामद कर लिया गया। 

जानकारी की तो पता चला कि अपहर्ता की बेटी और किशोर एक दूसरे को जानते थे। दोनों को वहां मौजूद तेज नारायण, निश्चल, विक्की और प्रवीण ने साथ टहलते हुए देखा तो अधिवक्ता और उसकी पत्नी संग छात्र का अपहरण कर लिया और हत्या के इरादे से खेत में ले गए। 

पुलिस ने अधिवक्ता, तेजनारायण, को मायके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपी फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं अधिवक्ता की गिरफ्तारी के विरोध में वकीलों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर धरना दिया और काम काज ठप्प कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया मामले में और जानकारी जुटकर कार्रवाई की जा रही है।