Headlines
Loading...
सीएम योगी आदित्यनाथ के संबोधन के बाद पीएम मोदी का संबोधन हुआ प्रारंभ, थोड़ी देर में किसान सम्मान निधि का पैसा करेंगे जारी...

सीएम योगी आदित्यनाथ के संबोधन के बाद पीएम मोदी का संबोधन हुआ प्रारंभ, थोड़ी देर में किसान सम्मान निधि का पैसा करेंगे जारी...

दुनिया ने काशी को बदलते देखा :: CM Yogi सीएम योगी ने कहा कि नई काशी के कायाकल्प के लिए हजारों करोड़ रुपये लगे हैं। दुनिया ने काशी को बदलते देखा है। कहा कि जब तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ मोदी जी ने ली तो उन्होंने सबसे पहला कार्य और सबसे पहले किसी एक फाइल पर हस्ताक्षर किया तो किसानों के लिए किया। किसानों के लिए समर्पित और आज देश के करोड़ों किसानों को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की नई सौगात के साथ अभियान का शुभारंभ होने जा रहा है।

मां गंगा के पुत्र का स्वागत: सीएम योगी ने काशी वासियों के तरफ से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि तीसरी बार पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी काशी पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम अपने अन्नदाताओं के बीच पहुंचे हैं। इस अवसर पर मां गंगा के पुत्र का स्वागत करता हूं।

गंगा आरती से पहले घाट पर हो रही सफाई
दशाश्वमेघ घाट पर आज पीएम मोदी गंगा आरती देखेंगे। पीएम यहां पूजा भी करेंगे। ऐसे में गंगा में मशीन के जरिये कचरा साफ कराया जा रहा है।
शिवराज सिंह चौहान व सीएम योगी ने किया पीएम का स्वागत

पीएम मोदी का जनसभा स्थल पर भव्य स्वागत किया गया। शिवराज सिंह चौहान व सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंग वस्त्र देकर पीएम को सम्मानित किया। वहीं तीन किसानों ने भी पीएम मोदी को सम्मानित किया।

पीएम की सभा में उमड़ा जनसैलाब

वाराणसी के मेहदीगंज जनसभा स्थल पर भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं। लाभार्थी किसानों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।
 

शंखनाद और जयकारे के साथ मोदी का स्वागत

पीएम मोदी का जनसभा स्थल पर शंखनाद व हर- हर महादेव के जयकारे के बीच स्वागत किया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया।

जनसभा स्थल पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर जनसभा स्थल पहुंचा तो पूरा परिसर जयकारे से गूंज उठा। भाजपा कार्यकर्ताओं व दिग्गज मंत्रियों ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

आरती स्थल पर लोगों का आवागमन प्रतिबंधित

पीएम मोदी के आगमन से पहले आरती स्थल पर आम लोगों के आवागमन पर रोक लगाया गया है। गंगा आरती के लिए राजेंद्र प्रसाद घाट से ही कुछ दूर तक कुर्सियां लगाई गई हैंl
 

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे। प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से सभा स्थल के लिए रवाना हुए। वे सबसे पहले किसानों से संवाद करेंगे।

...जब मोदी के सभा स्थल पर पहुंचे हनुमान

वाराणसी के मेहदीगंज स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल पर हनुमान जी के वेश में पहुंचे बेगूसराय बिहार के श्रवण साहू आकर्षण का केंद्र बने रहे।
 

मंच पर पहुंचे सीएम योगी

मेहदीगंज स्थित जनसभा स्थल पर सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच गए हैं। मंच पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का स्वागत किया। मंच पर कई मंत्री मौजूद हैं।
 

लाभार्थी ने की पीएम मोदी की तारीफ

पीएम मोदी के जनसभा स्थल पर पहुंची लाभार्थी किसान चंपा देवी कहती हैं, यह हम सबके लिए बहुत खुशी की बात है। हम चाहते थे कि मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने हमारे लिए बहुत काम किया है। सरकार से जो पैसा मिलता है, उससे खेती में बहुत मदद मिलती है, राशन, गैस और शौचालय भी मिला है। कोई और क्या मांग सकता है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व प्रसिद्ध दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती में पांचवीं बार शामिल होंगे। वह यहां 55 मिनट तक रुकेंगे। वह 15 मिनट तक गंगा पूजन और मोदी मणि पर विराजेंगे। वहीं, 40 मिनट तक आरती देखेंगे।

पीएम के आगमन का इंतजार

पीएम मोदी के सभा स्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शंखनाद किया जा रहा है। भीषण गर्मी के बावजूद जनसभा स्थल पर काफी संख्या में लोग पहुंचे हैं।

जनसभा स्थल पर पहुंचने लगे लोग

मेहदीगंज स्थित प्रधानमंत्री कार्यक्रम स्थल पर किसान परिवारों का जमावड़ा लगने लगा है। यहां भीषण गर्मी को देखते हुए लोगों की प्यास बुझाने के लिए 12 से अधिक प्याऊ टैंकर लगे हुए हैं। साथ ही जर्मन हैंगर पंडाल में लोगों को बैठने की व्यवस्था की गई है।

एयरपोर्ट से सीधे महंदीगंज जनसभा स्थल जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से मेहदीगंज स्थित जनसभा स्थल जाएंगे। वहां 50 हजार से ज्यादा किसानों को संबोधित करेंगे। तीन किसानों को सम्मानित भी करेंगे। 10 किसानों से मुलाकात करेंगे। मंच से ही 167 महिला किसानों को किसान सखी प्रमाण पत्र देंगे।
 

पीएम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे दिग्गज

पीएम के आगमन को लेकर भारत सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, प्रदेश महामंत्री धर्मपाल वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने मंत्रियों का स्वागत किया। स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष भाजपा हंसराज विश्वकर्मा सुरेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष पवन सुधीर वर्मा, अनिल गुप्ता प्रोटोकॉल प्रभारी भाजपा/ क्षेत्र उपाध्यक्ष, भाजपा किसान मोर्चा शैलेश पांडेय रहे।