Headlines
Loading...
Ind Vs Pak T20 World Cup: भारत ने पाकिस्तान को हराया तो किसने कहा- इन्हें गोली मार दो, जानें, वीडियो हुआ वायरल...

Ind Vs Pak T20 World Cup: भारत ने पाकिस्तान को हराया तो किसने कहा- इन्हें गोली मार दो, जानें, वीडियो हुआ वायरल...

India vs Pakistan: T-20 World Cup में भारत से मात खाने के बाद पाकिस्तान की जनता अपने ही देश के खिलाड़ियों को गाली दे रही है। एक पाकिस्तानी युवक ने कहा कि पाकिस्तान की ऐसी घटिया टीम पर लानत है। इनको लाइन में खड़ा करके ए़डॉल्फ हिटलर की तरह गोली मार देना चाहिए। पाकिस्तानी युवक ने कहा कि जब इतना कम स्कोर पाकिस्तान की टीम अचीव नहीं कर पाई तो ऐसे क्रिकेटर का क्या मतलब है। पाकिस्तान की पूरी टीम को बदल देना चाहिए।

दरअसल, रविवार रात को न्यूयॉर्क शहर में भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की टीम ने 119 रन बनाया। पाकिस्तान ने 120 रन के लक्ष्य के साथ खेलना शुरू किया लेकिन पूरे 20 ओवर में महज 113 रन ही बना पाए। ऐसे में पाकिस्तान के लोग अपने खिलाड़ियों से खासा नाराज हैं।पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने पाकिस्तान की जनता से टी-20 मैच को लेकर बात की है।

इतनी बुरी हार नहीं सोचे थे पाकिस्तानी

सोहैब से बातचीत के दौरान एक पाकिस्तानी युवक ने कहा अब बचा ही क्या है कहने के लिए। पाकिस्तान की टीम जब 119 रन नहीं बना सकी तो ये क्या खेलेंगे। पाकिस्तान की टीम पूरी दुनिया से हार रही है। आज जब भारत कम स्कोर बना पाया तो लगा कि आज पाकिस्तान का जीतना पक्का है, लेकिन इतनी बुरी हार तो सोचा भी नहीं था। दूसरे युवक ने कहा- 119 रन सिर्फ 10 ओवर का मैच है, पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में नहीं बना पाई। युवक ने कहा कि पाकिस्तान की पूरी टीम को बदल देना चाहिए ये किसी काम के नहीं हैं।

एक अन्य पाकिस्तानी युवक ने कहा बाबर आजम को अब रिटायर्ड कर देना चाहिए। पाकिस्तान के बॉलर्स ने तो अपना काम किया, लेकिन ऑलरॉउंडर्स और बैट्समैन ने क्या किए। एक दूसरे युवक ने कहा कि 120 रन तो हम अकेले बना सकते हैं। वहीं कुछ युवकों ने एक साथ चिल्लाकर कहा कि इनपर लानत है। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडियों को लाइन में खड़ा करके हिटलर की तरह गोली मार देना चाहिए।