Headlines
Loading...
Photos:पहली बार टी20 विश्वकप सेमीफाइनल  में, जीत के बाद छलक पड़े अफगान खिलाड़ियों के आंसू, कहानी बयां कर रही ये तस्वीरें...

Photos:पहली बार टी20 विश्वकप सेमीफाइनल में, जीत के बाद छलक पड़े अफगान खिलाड़ियों के आंसू, कहानी बयां कर रही ये तस्वीरें...

बांग्लादेश को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 19 ओवर में 114 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन 17.5 ओवर में 105 रनों पर सिमट गई। इस तरह अफगानिस्तान को 8 रनों से यादगार जीत मिली। 

साथ ही अफगान टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। वहीं, इस जीत के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी काफी इमोशनल हो गए।
 

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने जीतकर जमकर जश्न मनाया। बांग्लादेश को हराने के बाद अफगान खिलाड़ियों ने मैदान का चक्कर लगाया और फैंस का शुक्रिया अदा किया।
 

इस दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के अलावा हेड कोच जोनाथन ट्रॉट, गेंदबाजी सलाहकार डीजे ब्रॉवो और अन्य सपोर्ट स्टाफ के अलावा फैंस खुशी से झूम उठे।
 

इससे पहले अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर बड़ा उलटफेर किया था। वहीं, बांग्लादेश की हार के बाद ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।
 

बताते चलें कि भारत के अलावा इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। भारत का सामना सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा। वहीं, अफगानिस्तान के सामने सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका की चुनौती होगी।
सभी फोटो क्रेडिट :: सोसल मीडिया